दिग्गज अभिनेत्री और हिंदी सिनेमा के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो पिछले कुछ समय से बीमार हैं । 77 वर्षीय सायरा बानो को ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल के बढ़ने की वजह से सांस लेने में दिक्कत हो रही है जिसकी वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया है । बता दें कि इसी साल 7 जुलाई को सायरा बानो के पति दिलीप कुमार का निधन हुआ था जिसके बाद वह काफ़ी अकेली पड़ गई थी । दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो ने कहा भी था कि उनसे जीने का कारण छीन गया है ।

दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में दिक्कत की वजह से 3 दिन से अस्पताल में एडमिट

सायरा बानो की तबीयत में सुधार हो रहा है

ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल भी कम की परेशानी के चलते सायरा बानो को तीन दिन पहले ही मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है । कहा जा रहा है कि उन्हें माइनर हार्ट अटैक आया था । फिलहाल अब उनकी तबीयत में सुधार है । अभिनेत्री इस समय आईसीयू में है और उनकी सभी तरह की जांच चल रही है । खबरों की मानें तो सायरा बानो की हालत अब स्थिर हैं और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है ।

आपको बता दें कि इसी साल 7 जुलाई को उनके पति और अभिनेता दिलीप कुमार का निधन हो गया था । दिलीप कुमार और सायरा बानो की उम्र में करीब 22 सालों का फर्क था । दोनों ने साल 1966 में शादी थी और बीते 55 सालों से दोनों साथ में थे । दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो अकेली पड़ गई है और बीमार रहने लगी हैं ।

दिलीप कुमार की मौत के बाद सायरा बानो ने कहा था, “भगवान ने मेरे जीने का कारण छीन लिया, मुझसे मेरा वजूद छीन लिया, साहब के बिना, मैं कुछ भी सोच नहीं सकती हूं, प्लीज सभी दुआ करें ।”