जब से ओह माय गॉड 2 अनाउंस हुई है, तब से यह फ़िल्म चर्चा में बनी हुई है । ओह माय गॉड 2, साल 2012 में आई अक्षय कुमार और परेश रावल की ओह माय गॉड का सीक्वल है । इस फ़िल्म में एक बार फ़िर अक्षय कुमार भगवान श्रीकृष्ण के किरदार में नजर आएंगे । वहीं पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले ओह माय गॉड 2 को लेकर एक्सक्लूसिव जानकारी दी थी कि इस फ़िल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ अभिनेत्री यामी गौतम भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । और अब हमें सोशल कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म ओह माय गॉड 2 को लेकर लेटेस्ट जानकारी मिली है जिसमें पता चला है कि आज से मुंबई में इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है ।

पंकज त्रिपाठी ने आज से मुंबई में शुरू की ओह माय गॉड 2 की शूटिंग, अक्षय कुमार अक्टूबर से शुरू करेंगे अपना भगवान श्रीकृष्ण वाला ट्रेक

पंकज त्रिपाठी ने ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू की

अमित राय के निर्देशन में बन रही ओह माय गॉड 2 की शूटिंग आज से मुंबई में पंकज त्रिपाठी के साथ शुरू हो गई है । करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को जानकारी देते हुए बताया, “निर्देशक अमित राय ने आज से मुंबई में पंकज त्रिपाठी के साथ ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू कर दी है । कुछ दिन तक पंकज अकेले ही सोलो सीक्वंस की शूटिंग करेंगे । फ़िर कुछ दिन बाद यामी गौतम भी उनके साथ शूटिंग में शामिल होंगी । जबकि अक्षय कुमार अक्टूबर से इस शूटिंग का हिस्सा बनेंगे ।”

सूत्र ने आगे बताया कि अक्षय ने ओह माय गॉड 2 में अपने ट्रैक की शूटिंग के लिए 15 से 20 दिन अलॉट किए हैं जिसमें वह इसकी शूटिंग पूरी कर लेंगे ।

 नई कहानी के साथ आएगी ओह माय गॉड 2

गौरतलब है कि, ओह माय गॉड 2 में पंकज त्रिपाठी अभिनेता परेश रावल की जगह नजर आएंगे और एक नई कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । ओह माय गॉड 2 को अश्विन वर्दे अक्षय के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं । दोनों ही इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं ।

इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “वे ओह माई गॉड फ़्रैंचाइजी को आगे ले जाने के लिए उत्साहित थे । इसके लिए वह इसकी कहानी को आगे बढ़ाने के लिए सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे थे, जो कि अब उन्हें मिल गई है । उन्होंने इसका सीक्वल तभी बनाने का फ़ैसला किया जब उन्हें लगा कि ये पहले से भी बेहतर साबित होगी । निश्चितरूप से ओह माय गॉड 2 का विषय और जिस तरह से इसे बनाया जाएगा, दर्शकों को सरप्राइज कर देगा ।”