पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने के बाद डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग और नंबर वन डायरेक्टर बन गए हैं । सिद्धार्थ आनंद ने अपने शुरुआती फ़िल्मी करियर में अपने क्लोज़ फ़्रेंड सैफ अली खान के साथ दो फ़िल्में बनाई थी ता रा रम पम और सलाम नमस्ते । और अब सुनने में आ रहा है कि सैफ अली खान और सिद्धार्थ आनंद एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं ।  

सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन में बन रही सैफ अली खान स्टारर एक्शन फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे रॉबी ग्रेवाल

सैफ अली खान के साथ काम करने जा रहे हैं सिद्धार्थ आनंद

सिद्धार्थ एक फ़िल्म बना रहे हैं जिसमें सैफ़ लीड रोल में नज़र आएंगे । लेकिन इस बार सिद्धार्थ इस फ़िल्म को डायरेक्ट नहीं करेंगे बल्कि अपने बैनर Marflix Productions के तहत प्रोड्यूस करेंगे । जबकि फ़िल्म को डायरेक्ट उनके एक सहायक निर्देशक करेंगे । और अब हमें पता चला है कि, सिद्धार्थ के अस्टिटेंट रह चुके रॉबी ग्रेवाल सैफ़ की इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे ।

रॉबी ग्रेवाल ने इससे पहले सुष्मिता सेन के साथ पुलिस थ्रिलर समय: व्हेन टाइम स्ट्राइक्स, जॉन अब्राहम के साथ रोमियो अकबर वाल्टर और एमपी3: मेरा पहला पहला प्यार को डायरेक्ट किया था । रॉबी ग्रेवाल जब एक बेहतरीन स्क्रिप्ट लेकर सिद्धार्थ के पास गए तो उन्होंने इसे प्रोड्यूस करने का फ़ैसला किया ।  

सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन में बनी और रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनने वाली ये फ़िल्म नेटफ्लिक्स ओरिजनल है जिसमें सैफ़ लीड रोल में नज़र आएंगे । वहीं सैफ़ भी दूसरी बार नेटफ्लिक्स के साथ काम करेंगे । इससे पहले सैफ़ नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स के दो सीजन में काम करा चुके हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सैफ़ जल्द ही ओम राउत की फ़िल्म आदिपुरुष में लंकेश के किरदार में नज़र आएंगे । इसके अलावा सैफ़ जूनियर एनटीआर के साथ उनकी आगामी फ़िल्म में दिखाई देंगे ।