निर्देशक और निर्माता राज शांडिल्य की थिंकिंक पिक्चर्ज़ ने सात नई फिल्मों की घोषणा की है । राज शांडिल्य अपने साथी विमल लाहोटी के साथ बेहतरीन सिनेमा देने के लिए प्रयासरत हैं और ये फिल्में कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, इमोशन, टैलेंट और संगीत की विभिन्न शैलियों में होंगी, जिसमें विभिन्न अभिनेता और प्रोडक्शन स्केल के साथ-साथ स्पष्ट लेखन दर्शकों का मनोरंजन करना सुनिश्चित करेगा ।

राज शांडिल्य की थिंकिंक पिक्चर्ज़ ने कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, इमोशन, टैलेंट और संगीत समेत अलग-अलग शैली की 7 नई फ़िल्में अनाउंस की- ये है पूरी डिटेल

राज शांडिल्य की थिंकिंक पिक्चर्ज़ ने सात नई फिल्मों की घोषणा की

थिंकिंक पिक्चर्ज़ पूरी तरह से सामग्री संचालित स्टूडियो है जहां वे काम करने और अपनी स्क्रिप्ट को अद्वितीय और मनोरंजक बनाने में विश्वास करते हैं । वे हमेशा अच्छी सामग्री के लिए प्रयासरत रहते हैं और एक ऐसी कहानी देने के लिए प्रयासरत रहते हैं जो हमेशा शुरुआत से ही सही हो । 7 फिल्मों की स्लेट इस प्रकार है-

रामलली - राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित । उन्होंने अतीत में मैरी कॉम और सरबजीत जैसी हिट फिल्में दी हैं ।

गूगली - संजय गढ़वी द्वारा निर्देशित । वह धूम 1 और धूम 2 की ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी के निर्देशक हैं ।

अरबी कल्याणम - श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित। उन्होंने अतीत में टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है ।

केमिकल इंडिया - जय बसंतु सिंह द्वारा निर्देशित। उन्हें उनकी पहली फिल्म जनहित में जारी के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू निर्देशक की श्रेणी में फिल्मफेयर के लिए नामांकित किया गया था, जिसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और थिंकिंक पिक्चर द्वारा निर्मित किया गया था ।

कन्या कुमार - राजीव ढींगरा द्वारा निर्देशित। उन्हें फिल्म लव पंजाब के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित निर्देशक का पंजाब फिल्मफेयर पुरस्कार मिला है ।

लड़कीवाले लड़केवाले - रोहित नय्यर द्वारा निर्देशित, जो एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं ।

क्वैक शंभू - अनिंद्य बिकास दत्ता द्वारा निर्देशित जो एक नवोदित निर्देशक भी हैं ।

83938f0c-c2f0-4fcc-9fa4-85bbc164daba

इतनी बड़ी स्लेट रिलीज़ के बारे में निर्माताओं से पूछने पर उन्होंने कहा, “हम इस स्लेट की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, लेखकों और क्रिएटिव की हमारी टीम इसे बदलने के लिए काम कर रही है।हम दर्शकों को भावनाओं के भार के साथ मनोरंजन करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें गे । और यहां तक कि बहुत सारी हंसी और निश्चित रूप से हम अपनी फिल्मों के अंत तक कुछ सार्थक कहने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके लिए हम कम से कम फलते-फूलते हैं । हम चाहते हैं कि परिवार एक साथ जाएं बैठें और हमारी फिल्में देखें ।”