हाल ही में मम्मी-पापा बने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद अब करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान भी एक बार फ़िर मम्मी-पापा बनने वाले हैं । जहां लोग सेलिब्रिटीज के बच्चों की एक झलक देखने के लिए उत्साहित रहते हैं वहीं सेलिब्रिटीज अपने बच्चों की प्राइवेसी की सुरक्षा करना चाहते हैं । इसलिए बेटी के जन्म के बाद विराट और अनुष्का ने पैपराजी से खास तौर पर ये अपील की कि वे उनकी बेटी की फ़ोटो क्लिक नहीं करें क्योंकि वे अपनी बेटी की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं ।

अपने बच्चे की प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान फ़ोलो करेंगे विराट कोहली -अनुष्का शर्मा का ये नया ट्रेंड

करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान कैमरे से दूर रखेंगे अपने दूसरे बच्चे को

इस संदर्भ में उन्होंने पैपराजी के लिए न केवल एक मीडिया नोट भेजा था बल्कि उनके लिए गिफ़्ट्स भी भेजे थे ।  इतना ही नहीं उन्होंने अपने दोस्तों से भी कोई भी गिफ़्ट या फ़ूल न भेजने का अनुरोध किया । और अब करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान भी अनुष्का और विराट के नक्शेकदम पर चलने की तैयारी कर रहे हैं ।

करीना और सैफ़ के करीबी दोस्त ने मुझे बताया, “हमें काफ़ी क्लीयरली ये कहा गया था कि हम उनके पास न जाए और हम उनके इस फ़ैसले का सम्मान करते हैं । असल में, जो सेलिब्रिटिज इस बात की शिकायत करते हैं कि पैपराजी उनके बच्चों की तस्वीरें क्लिक करने के लिए उनका पीछा करते है, उन्होंने पैपराजी से अपने बच्चों को दूर करने की कोई खास कोशिश भी नहीं की । हालांकि हम पैपराजी का सम्मान करते हैं । लेकिन उन्हें ये जरूर बताया जाना चाहिए कि वे सेलिब्रिटी की प्राईवेसी का सम्मान करें । शिल्पा शेट्टी की बेटी की तस्वीर उनकी परमिशन के खिंचने की इजाजत नहीं है ।”

अब जबकि करीना और सैफ़ एक बार फ़िर मम्मी-पापा बनने वाले हैं ऐसे में हमने बेहद विश्वसनीय सूत्रों से सुना है कि वे अपने नवजात बच्चे की प्राइवेसी की सुरक्षा के लिए सख्त कदम उठाना चाहते हैं । तैमूर से तो वे पैपराजी को दूर नहीं रख पाए लेकिन अपने दूसरे बच्चे को वे कैमरों से दूर रखेंगे । बॉलीवुड के एक दिग्गज प्रोड्यूसर ने इस कदम की सराहना करते हुए मुझे बताया, “बॉलीवुड स्टार्स की तुलना में विराट कोहली एक बड़ा सुपरस्टार है । यदि उन्होंने पैपराजी को अपने बच्चे से दूर करने का ट्रेंड चला दिया है तो बॉलीवुड भी उसी ट्रेंड को फ़ोलो करेगा ।”