दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म में द्रौपदी के दमदार किरदार को अलग तरह से निभाती हुई दिखाई देने वाली थी । इस फ़िल्म को फ़िल्ममेकर मधु मंटेना और दीपिका मिलकर प्रोड्यूस कर रहे थे । कहा जा रहा था कि ये फ़िल्म एक नोबल, पैलेस ऑफ इल्यूशन पर आधारित है, जिसमें महाभारत की कहानी को द्रौपदी के नज़रिए से जनता के सामने रखा जाएगा । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि दीपिका पादुकोण की एपिक फ़िल्म को अभी कुछ समय के लिए टाल दिया है ।

SCOOP: इस वजह से अभी नहीं बन पा रही दीपिका पादुकोण की एपिक फ़िल्म द्रौपदी

दीपिका पादुकोण की महाभारत होल्ड पर

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने हमें बताया, “महाभारत की कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए लोग उत्साहित थे । लेकिन जब से फ़िल्म अनाउंस हुई है तब से लेकर 2 साल हो गए लेकिन इस फ़िल्म के लिए अभी एक डायरेक्टर फ़ाइनल नहीं हुआ । हालांकि मेकर्स ने कई दिग्गज निर्देशकों को अप्रोच किया लेकिन बात नहीं बन पाई । द्रौपदी को निर्देशित करने की दौड़ में कई निर्देशकों में से एक विशाल भारद्वाज भी थे, लेकिन फ़िर बात नहीं बन पाई । और अब सुनने में आ रहा है कि मेकर्स ने फ़िलहाल के लिए फ़िल्म को होल्ड पर डाल दिया है । और सही समय आने पर इसे बनाएंगे ।”

वहीं दीपिका ने भी महाभारत से अपना फ़ोकस हटा लिया है । और अभी वह शकुन बत्रा की फ़िल्म और द इंटर्न के अलावा शाहरुख खान के साथ पठान, ॠतिक रोशन के साथ फ़ाइटर और प्रभास के साथ नाग अश्विन की फ़िल्म पर अपना फ़ोकस कर रही हैं । ऐसे में द्रौपदी के किरदार से उनका ध्यान हट गया है और इस फ़िल्म को लेकर कोई ज्यादा प्रोग्रेस भी नहीं हुई है । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “वह महाभारत को बनाएंगे जरूर लेकिन सही समय आने पर और एक अच्छे निर्देशक के साथ । महाकाव्य को बड़े पर्दे पर दर्शाने के लिए एक निश्चित प्रकार की कमांड की आवश्यकता है जो की एक बड़ी जिम्मेदारी है ।”