सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम स्टारर हाल ही में रिलीज हुई हॉरर-कॉमेडी भूत पुलिस को हर तरफ से प्यार मिल रहा है । भूत पुलिस हॉरर से भरपूर कॉमेडी एक शानदार फ़िल्म साबित हुई । भूत पुलिस में उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सैफ अली खान को खूब तारीफ़ें मिल रही हैं । सैफ अली खान की कॉमिक टाइमिंग, शैली की अनूठी समझ और अभिनय कौशल ने भूत पुलिस को और भी बेहतरीन बना दिया । और अब सैफ अली खान ने इशारों इशारों में भूत पुलिस के सीक्वल पर भी मुहर लगा दी है ।

सैफ अली खान ने कंफ़र्म किया हॉरर-कॉमेडी भूत पुलिस का सीक्वल, कहा- ‘बॉक्स ऑफ़िस नंबर्स नहीं है तो क्या लोगों का प्यार तो मिला’

सैफ अली खान की भूत पुलिस

अपनी भूमिका के लिए सराहना पर टिप्पणी करते हुए, सैफ अली खान ने कहा, “कुछ ऐसी स्क्रिप्ट हैं जिन्हें आप पढ़ते हैं और तुरंत प्यार में पड़ जाते हैं क्योंकि आप उनमें क्षमता देखते हैं । आपको यह महत्वपूर्ण लगता है कि इसे एक निश्चित तरीके से बनाया जाए क्योंकि आपको उस तरह की स्क्रिप्ट से बहुत उम्मीद है। भूत पुलिस निश्चित रूप से उनमें से एक है । यह एक ऐसी फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं फिल्म से जुड़े सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं-विशेष रूप से निर्माता रमेश तौरानी और जया तौरानी को इस विचार की क्षमता पर मेरे साथ पहचानने और सहमत होने के लिए, और निश्चित रूप से, पवन कृपलानी ने फिल्म को मेरे पास लाने और मेरे साथ खड़े होने के लिए धन्यवाद ।

मैं अपने सह-कलाकारों अर्जुन, यामी और जैकलीन - अर्जुन को भी विशेष रूप से धन्यवाद देना चाहूंगा, क्योंकि हम शुरू से ही इसमें एक साथ थे और एक साथ हमारे दृश्यों पर उनके साथ काम करना बहुत मजेदार रहा। आप सभी के प्यार और खुशी के लिए धन्यवाद। सफलता को अजीब और अलग तरीकों से मापा जाता है। और विशेष रूप से आज के समय में, एक महामारी में, मुझे लगता है कि हम वास्तव में इसे एक सफलता और मिल का पत्थर कह सकते है ।”

फिल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम बहुत खुश हैं

उन्होंने आगे कहा, “हमारे पास बॉक्स ऑफिस नंबर नहीं हैं और वही नियम लागू नहीं होते हैं । हॉरर और कॉमेडी ऐसी विधाएं हैं जिन्हें एक समूह में सामूहिक रूप से सबसे अच्छी तरह से देखा जाता है । यह एक पारिवारिक फिल्म है और आप इसे अपने छोटे बच्चों के साथ बिना डरे देख सकते हैं और यह हमेशा प्यारा होता है । फिल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम बहुत खुश हैं । हर चीज के लिए आप सभी का धन्यवाद । हम बहुत उत्साहित हैं और हमने पहले से ही सीक्वल पर काम करना शुरू कर दिया है - जो स्वीकृति का सबसे बड़ा संकेत है ।”

फिल्म में, सैफ अली खान एक तांत्रिक विभूति वैद्य के रूप में दिखाई देते है, जो केवल पैसा कमाने और अपने सभी लाभों का आनंद लेने के लिए व्यवसाय में है, लेकिन नौकरी के संभावित जोखिमों से खुद को दूर रखना पसंद करता है ।