शाहरुख खान, जो इन दिनों तमिल फ़िल्ममेकर एटली के साथ फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जल्द ही राजकुमार हिरानी के साथ भी फ़िल्म शुरू करने वाले हैं । राजकुमार हिरानी पिछले काफ़ी समय से शाहरुख खान के साथ बनने वाली फ़िल्म पर काम कर रहे थे । ऐसा पहली बार होगा जब राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान एक साथ काम करेंगे ।

पठान और एटली की फ़िल्म के बाद अब शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की मनोरंजक कॉमेडी ड्रामा की शूटिंग शुरू करेंगे

शाहरुख खान की राजकुमार हिरानी के साथ फ़िल्म

शाहरुख की इस फ़िल्म को खुद राजकुमार हिरानी, कनिका ढिल्लन और अभिजात जोशी ने लिखा है । यह फ़िल्म मनोरंजक कॉमेडी ड्रामा है जो इमिग्रेशन जैसे मुद्दे पर बेस्ड है । हिरानी ने इस अनूठी कहानी को अपना टच देते हुए तैयार किया है ।

इस बारें में सूत्र ने पुष्टि करते हुए बताया, “शाहरुख के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और प्रोडक्शन के लिए तैयार है । हिरानी, कनिका ढिल्लों और अभिजीत जोशी ने पूरे लॉकडाउन के दौरान स्क्रिप्ट पर एक साल से अधिक समय तक काम किया । स्क्रिप्ट के बारे में जो कहा जा रहा है, उससे यह साफ़ होता है कि हिरानी के खाते में एक और हिट फ़िल्म आने के लिए तैयार है ।”

शाहरुख की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, वह सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान के साथ अपना कमबैक करने जा रहे हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे । इसके अलावा शाहरुख एटली की फ़िल्म भी कर रहे हैं । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ प्रियामणि, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।