सैफ़ अली खान, जो इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म जवानी जानेमन के प्रमोशन में बिजी है, ने हाल ही में खुलासा कियाहै कि उन्हें साउथ की हिट फ़िल्म विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक के लिए अप्रोच किया गया था । इस फ़िल्म में उन्हें नेगेटेवि रोल अदा करना था । जबकि विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक में मुख्य अभिनेता के लिए आमिर खान का नाम सामने आ रहा था । दिलचस्प बात ये है कि सुपरहिट फ़िल्म दिल चाहता है में सैफ़ अली और आमिर खान ने दोस्त का किरदार अदा किया जिसे सभी ने खूब पसंद किया ।आमिर खान के साथ विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक पर सैफ़ अली खान ने दी एक हिंट

सैफ़ अली खान ने विक्रम वेदा को लेकर दी हिंट

सैफ़ ने बताया कि उन्हें विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक के लिए अप्रोच किया गया था । लेकिन उन्हें नेगेटिव किरदार अदा करने के लिए नहीं कहा गया । लेकिन अभी इस फ़िल्म के बारें में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन उन्हें इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है ।

यह भी पढ़ें : विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में सैफ़ अली खान और आमिर खान बन सकते हैं ‘विक्रम वेधा’

विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक का बेसब्री से इंतजार

आपको बता दें कि, गायत्री पुष्कर द्दारा निर्देशित तमिल फ़िल्म विक्रम वेदा में विजय सेतुपति और आर माधवन ने लीड रोल निभाया था । फ़िल्म की कहानी कॉप और गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है । शुरूआती खबरों में कहा जा रहा था कि विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक में विजय सेतुपति के नेगेटिव किरदार को सैफ़ और आर माधवन के कॉप किरदार को आमिर खान द्दारा निभाए जाने की खबरें थी ।