फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कॉरियोग्राफ़र गणेश आचार्य यौन उत्पीडन के आरोपों से घिर गए है । गणेश आचार्य पर उनकी सहयोगी कॉरियोग्राफ़र ने आरोप लगाया है कि वह उन्हें अडल्ट वीडियो देखने के लिए दबाव बनाते हैं और फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने के लिए कमीशन की मांग करते है । गणेश आचार्य के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है । बता दें कि, गणेश आचार्य इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर असोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी भी हैं ।

कॉरियोग्राफ़र गणेश आचार्य पर उनकी सहयोगी महिला कॉरियोग्राफ़र ने लगाया यौन उत्पीडन का आरोप, कहा-'जबरन एडल्ट वीडियो देखने के लिए कहते थे'

गणेश आचार्य पर लगा यौन उत्पीडन का आरोप

पीड़िता की शिकायत पर राज्य की महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है । पीड़ित महिला कोरियोग्राफर ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब वह गणेश के दफ्तर में काम करने के लिए जाती थीं, तो वह उनपर अनुचित टिप्पणी किया करते थे । साथ ही अश्लील वीडियो देखने के लिए भी कहा करते थे, लेकिन वह कभी इसके लिए सहमत नहीं हुई । महिला ने ये भी दावा किया कि गणेश ने बाकी डांसर्स पर अपने हिस्से के पैसों में 500 रुपये अधिक देने का दबाव भी बनाया था, जिसपर वह सहमत नहीं हुए । यही वजह है कि गणेश उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने लगे थे ।

महिला कोरियोग्राफर ने ये भी आरोप लगाया है कि, गणेश जब से फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं, तभी से उन्हें लगातार परेशान कर रहे हैं । महिला ने दावा किया है कि उन्होंने गणेश की बात नहीं मानी तो उन्होंने अपने पद का इस्तेमाल कर एसोसिएशन से उनकी सदस्यता खत्म कर दी । जिसकी वजह से महिला कोरियोग्राफर की कमाई बंद हो गई ।

यह भी पढ़ें : Me Too: तनुश्री दत्ता द्दारा लगाए यौन शोषण के आरोपों में पुलिस को नाना पाटेकर और गणेश आचार्य के खिलाफ़ कुछ भी नहीं मिला

आपको बता दें कि, मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी कुछ दिन पहले आचार्य पर धोखाधड़ी और बदनाम करने के आरोप लगाए थे । बहरहाल अभी तक इस पूरे मामले पर गणेश की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है ।