साल 2015 में अक्षय कुमार की फ़िल्म में नजर आईं चित्रांगदा सिंह एक बार फ़िर निखिल आडवाणी की अगली फ़िल्म में नजर आएंगी । खबरें आईं कि चित्रांगदा सिंह को इस फ़िल्म में प्राची देसाई की जगह कास्ट किया गया है लेकिन निखिल आडवाणी ने स्पष्ट किया कि चित्रांगदा ही उनकी पहली पसंद आई थी । निखिल ने कहा, 'हमारी कास्ट फिल्म को लेकर उत्साहित है जिसे देखकर मैं बहुत खुश हूं । साथ ही हम भी अपनी कास्ट से बहुत खुश है । फ़िल्म में सैफ़ अली खान, चित्रांगदा सिंह, राधिका आप्टे और रोहन मेहरा जैसे दमदार कलाकार हैं । फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अगस्त के मध्य तक खत्म भी हो जाएगी क्योंकि यह फ़िल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी । प्राची ने मेरे प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने की इच्छा जताई थी लेकिन किसी दूसरी फ़िल्म के लिए । जहां तक बाजार फ़िल्म में मंदिरा के रोल का सवाल है, गौरव के चावला, मेरे निर्देशक ने मिलकर ही चित्रांगदा को लेने का विचार किया ।'

फ़िल्ममेकर ने यह भी बताया कि निर्देशक गौरव चाहते थे कि पहले फ़िल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो जाए उसके बाद ही इस रोल के लिए किसी अभिनेत्री को अप्रोच किया जाए । इतने समय बाद चित्रांगदा की वापसी पर निखिल आडवाणी ने कहा कि, 'मैं इसे कमबैक नहीं कहूंगा लेकिन यह सही है कि चित्रांगदा पिछले कुछ समय से फ़िल्मों में नजर नहीं आईं है । और शायद यही हमारे फ़ेवर में चला गया और हमने उन्हें चुना, क्योंकि फ़िल्म में उनका किरदार बहुत दमदार है बिल्कुल ज्वालामुखी के फ़टने की तरह । सैफ के अपोजिट चित्रांगदा को कास्ट करना ये बताता है कि फ़िल्म दमदार कलाकारों और किरदार से भरी है ।"

बाजार में सैफ़ अली खान, राधिका आप्टे, चित्रांगदा सिंह और नवोदित कलाकार रोहन मेहरा अहम भूमिका में नजर आएंगे । फ़िल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसमें सैफ़ अली खान हल्के-हल्के सफ़ेद बालों में नजर आ रहे हैं ।