बॉलीवुड में इन दिनों हॉरर कॉमेडी शैली की फ़िल्मों का ट्रेंड बहुत ज्यादा देखने को मिल रहा है । हॉरर कॉमेडी शैली की फ़िल्म में अब दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है आगामी फ़िल्म भूत पुलिस । पवन कृपलानी के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म को थ्रीडी में तैयार किया जाएगा । और अब भूत पुलिस को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि सैफ़ अली खान के लीड रोल से सजी हॉरर कॉमेडी फ़िल्म, भूत पुलिस में अब अर्जुन कपूर भी नजर आएंगे । भूत पुलिस अर्जुन कपूर और सैफ़ अली खान की साथ में पहली फ़िल्म होगी ।

सैफ अली खान की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म भूत पुलिस में अर्जुन कपूर को मिला ये खास रोल

अर्जुन कपूर और सैफ़ अली खान का रोल अहम

रमेश तौरानी और अक्षय पुरी द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म पर काम इस साल के अंत कर शुरू होगा । इसमें अर्जुन और सैफ घोस्ट हंटर्स की भूमिका में होंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ फ़ातिमा सना शेख और अली फ़जल भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे ।

सैफ़ और अर्जुन को अपनी फ़िल्म में एक साथ कास्ट करने पर फ़िल्म के निरेशक पवन ने कहा, “हम लोग इस खौफनाक एडवेंचर कॉमेडी को लेकर काफी उत्साहित हैं । सैफ व अर्जुन इस टीम को जॉइन कर रहे हैं, जिसे लेकर हम काफी खुश हैं, क्योंकि ये लोग इस क्रेजी एंटरटेनर फिल्म के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं । दोनों ऐक्टर्स बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे और फिल्म की स्क्रिप्ट में उनके ट्रे़डमार्क ह्यूमर का भी ध्यान रखा जाएगा ।”

यह भी पढ़ें : CONFIRMED: भूत पुलिस के साथ डराने आ रहे हैं सैफ अली खान, फातिमा सना शेख और अली फ़ज़ल

भूत पुलिस से जुड़कर सैफ़ ने कहा कि, “मैं भूत पुलिस से जुड़कर बेहद खुश हूं । यह एक शानदार विषय है । इसकी ऐसी कहानी है जो अंत तक आपको आश्चर्यचकित करती है । पवन को इस शैली की फ़िल्मों में एक्सपर्ट है और कास्टिंग भी एकदम सटीक है । इसके अलावा फ़ातिमा भी बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं और मुझे उनका काम काफ़ी पसंद है । अली और मैं वास्तव में एक साथ अच्छा महसूस करेंगे ।”