साल 2013 में फॉक्स स्टार स्टूडियो और विशेश फिल्म्स ने तीन फ़िल्मों के लिए करार किया था और वो तीन फ़िल्में थी, राज 3, जन्नत 2 और मर्डर 3 । और अब इतने सालों बाद एक बार फ़िर सुनने में आ रहा है कि, ये प्रोडक्शन हाउस एक बार फ़िर तीन फ़िल्मों के लिए एक दूसरे से हाथ मिलाने वाले है । खबर है कि, फॉक्स स्टार स्टूडियो और विशेश फिल्म्स ने तीन फ़िल्मों के लिए एक दूसरे से करार किया है और ये दोनों मिलकर तीन फ़िल्में बनाएंगे और उसमें से पहली फ़िल्म है सड़क 2 ।

BREAKING: विशेष फ़िल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने तीन फ़िल्मों के लिए करार किया, पहली फ़िल्म होगी सड़क 2

फॉक्स स्टार स्टूडियो इस गठजोड़ के साथ सड़क 2 बना रहा है

इस खबर की पुष्टि करते हुए फॉक्स स्टार स्टूडियो ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि, ''फॉक्स स्टार स्टूडियो और विशेश फिल्म्स तीन फिल्मों के लिए हाथ मिला रही हैं, जिनमें से पहली फ़िल्म होगी महेश भट्ट की आगामी फ़िल्म सड़क 2 ।" अपने पिछले गठजोड़ और भविष्य की योजनाओं के बारे में और बात करते हुए, प्रोडक्शन हाउस ने आगे कहा कि, "फॉक्स स्टार स्टूडियो और विशेष फिल्म्स ने एक साथ कई बेहतरीन फिल्में दी हैं और एक साथ अद्भुत सिनेमाई यात्रा की है । हम इस टीम के साथ कई आकर्षक कहानियां और दिल को छू लेने वाली कहानियों की प्रतीक्षा कर रहे है ।''

यह भी पढ़ें : पूजा भट्ट की आलिया भट्ट अभिनीत सड़क 2, अगले साल 15 नवंबर को होगी रिलीज

इस सहयोग के साथ इनकी पहली फ़िल्म होगी, महेश भट्ट द्दारा निर्देशित सड़क 2 । इस फ़िल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । इसके बाद इस टीम की अगली दो फ़िल्मों का ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा ।