851349826

महज दो बॉलुवुड फ़िल्मों से हिट हुए टाइगर श्रॉफ़, जिन्हें हाल ही में सुपरहिट फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के सीक्वल के लिए साइन किया गया है,  जल्द ही निर्देशक सब्बीर खान की आगामी फ़िल्म मुन्ना माइकल में नजर आएंगे । बागी जैसी हिट फ़िल्म देने वाले फ़िल्ममेकर सब्बीर खान की टाइगर के साथ ये तीसरी फ़िल्म है ।

जहां एक तरफ़ टाइगर मुन्ना माइकल में लीड रोल में नजर आएंगे वहीं दूसरी तरफ़ फ़िल्म की हीरोइन के लिए कई नाम सामने आ रहे थे । लेकिन अब सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए खबर आ रही है कि फ़िल्म के लिए लीडिंग लेडी को चुन लिया गया है । मुन्ना माइकल में टाइगर के अपोजिट नजर आएंगी निधी अग्रवाल । बेंगलूरु की रहने वाले मॉडल एक्ट्रेस निधि अग्रवाल इस फ़िल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी । बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रेजुएट निधि , कथक और बेली डांसिंग में प्रशिक्षित एक कुशल नृत्यांगना है ।

जब सब्बीर खान से इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर पर मुहर लगाते हुए कहा कि हां निधी अग्रवाल को मुन्ना माइकल में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर चुना गया है । वहीं दूसरी तरफ़, अपनी पहली फ़िल्म वो भी टाइगर श्रॉफ़ के साथ मिलने पर खुशी में झूमती निधी से इस बारें पूछा गया तो निधी ने कहा कि, वह जानती थी कि उन्हें एक सक्षम निर्देशक मिलें हैं जिन्होंने फ़िल्म हिरोपंती से टाइगर और कृति सेनॉन के बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी । निधी ने आगे कहा कि उन्हें टाइगर के साथ मैच करते हुए बहुत कड़क डांस करना होगा ।

टाइगर श्रॉफ़ और निधी अग्रवाल के अलावा मुन्ना माइकल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे, जो इस फ़िल्म में ग्रे शेड्स का किरदार अदा करेंगे ।  इस फ़िल्म की शूटिंग मुंबई के उसी जगह होगी, जहां टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ अपने शुरुआती दिनों में रहते थे ।