लगता है इस समय बॉलीवुड में स्टार किड के डेब्यू का ट्रेंड चल रहा है । और अब इसी ट्रेंड को फ़ोलो करते हुए सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार है । अहान को बॉलीवुड में लाने का काम कर रहे हैं साजिद नाडियाडवाला । अहान शेट्टी कि डेब्यू फ़िल्म होगी साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म आरएक्स 100 का हिंदी रीमेक । इस फ़िल्म में अहान शेट्टी के साथ करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया नजर आएंगी । अभी तक अहान की डेब्यू फ़िल्म को कोई नाम नहीं मिला है ।

RX 100 Remake: सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपनी डेब्यू फ़िल्म में तारा सुतारिया संग करेंगे रोमांस, शुरू की शूटिंग

अहान शेट्टी ने अपनी डेब्यू फ़िल्म की शूटिंग शुरू की

अहान ने अपनी डेब्यू फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । इसकी जानकारी साजिद नाडियाडवाला की प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दि गई । इस पोस्ट में लिखा, "पहली शूटिंग । पहला दिन । पहला क्लैप । हम इस खूबसूरत सफर पर एक साथ जाने के लिए तैयार हैं । बहुत कुछ है । अहान, साजिद नाडियाडवाला, मिलन लुथरिया और तारा सुतारिया ।"

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म को अभी तक कोई नाम नहीं मिला है । इसका निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा पेश किया गया है ।

यह भी पढ़ें : साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान की दोस्ती की खातिर लिया ये बड़ा फ़ैसला

खबरों के मुताबिक, इस फ़िल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस दिखाया जाएगा जिसके लिए अहान ट्रेनिंग ले रहे हैं । सूत्रों की माने तो तारा फिल्म में एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाती नजर आएंगी ।