RRR का जलवा अभी खत्म नहीं हुआ है । ग्लोबल अवॉर्ड्स के बाद अब लॉस एंजिल्स में हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्ड्स में भी एसएस राजामौली की फिल्म ने 3 बड़े पुरस्कारों के साथ बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म का अवॉर्ड जीता है । वहीं इस दौरान एसएस राजामौली के साथ रामचरण ने स्टेज शेयर की और अपनी विनिंग स्पीच से सभी का दिल जीत लिया । 

हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्ड्स 2023 में RRR ने जीते चार पुरस्कार ; एसएस राजामौली के साथ राम चरण ने विनिंग स्पीच से सभी का दिल जीता

RRR की जीत पर एसएस राजामौली के साथ रामचरण 

तीन अवॉर्ड्स में आरआरआर को बेस्ट एक्शन फिल्म, बेस्ट स्टंट और ऑस्कर नामांकितनातु नातुके लिए बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड शामिल हैं । फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली और लीड एक्टर राम चरण अवॉर्ड लेने पहुंचे । हालांकि इस दौरान समारोह में जूनियर एनटीआर नहीं नजर आए ।

बॉ टाई के साथ टक्सीडो सूट पहने, डैपर दिखने वाले स्टार ने बहुत उत्साह से बताया कि कैसे वह अपने निर्देशक के साथ मंच पर आए और यह भी बताया कि  वे फिल्म को मिले प्यार और समर्थन के लिए बेहद आभारी हैं । डायरेक्टर के अलावा फिल्म के लीड एक्टर राम चरण ने अवॉर्ड लेते हुए कहा, “मैंने मंच पर आने की उम्मीद नहीं की थी, क्योंकि मुझे मेरे निर्देशक ने उनके साथ जाने के लिए कहा था, इसलिए ... हमें यह सब देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद । प्यार, यह सिर्फ एक शानदार रिस्पॉन्स है, इसलिए हम बेहतर फिल्मों के साथ वापस आएंगे और आप सभी का मनोरंजन करेंगे. बहुत बहुत धन्यवाद, धन्यवाद हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ।

राम चरण के इस छोटे मगर शार्प भाषण ने दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान ला दी । राम ने अपनी तीक्ष्ण शैली, विनम्र वृत्ति, हाथ जोड़कर सभी को प्रभावित किया है ।

RRR ने शुक्रवार रात के हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन फिल्म अवार्ड्स में चार पुरस्कार जीते हैं ! RRR ने सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अंतर्राष्ट्रीय फीचर, सर्वश्रेष्ठ मूल गीत और सर्वश्रेष्ठ स्टंट ट्राफियां जीती । फिल्म की टीम टॉम क्रूज़ की टॉप गन: मेवरिक को मात देने में कामयाबी हासिल की है ।