NewsFeature_620x450-3

ह्रितिक रोशन की आगमी फ़िल्म काबिल की पहली स्क्रीनिंग में से एक स्क्रीनिंग रजनीकांत, जिसने ह्रितिक की फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर फ़िल्म की बहुत तारीफ़ की थी, के लिए रखी जा सकती है ।

काबिल के निर्माता राकेश रोशन रजनीकांत द्दारा अपनी फ़िल्म की तारीफ़ सुन फ़ुले नहीं समा रहे हैं । राकेश रोशन कहते हैं कि, "मैं रजनी की प्रशंसा से बहुत उत्त्साहित हूँ । यदि आपको याद हो ह्रितिक की पहली फ़िल्म भगवान दादा भी रजनी के साथ ही थी । ह्रितिक तब महज 12 साल का था जब उसने एक दिग्गज अभिनेता के साथ कैमरा फ़ेस किया था ।”

भगवान दादा में, जो कि 1986 को रिलीज हुई थी और इसे ह्रितिक के नाना व फिल्म निर्माता जे ओमप्रकाश द्वारा निर्देशित किया गया था, ह्रितिक ने 12 वर्षीय नायक गोविंदा की भूमिका निभाई जो बाद में भगवान (रजनीकांत) बना ।

इतनी कम उम्र में ही ह्रितिक का इतना आत्मविश्वास देखकर रजनीकांत भी चौंक गए थे और उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि ह्रितिक आगे चलकर बहुत बड़ा स्टार बनेगा ।

राकेश बहुत प्रेम से ये बात बताते हैं कि, रजनी जैसे दिग्गज सुपरस्टार के मुंह से ह्रितिक की तारीफ़ सुनकर मैं एक पिता के तौर पर बहुत गर्व महसूस करता हूं । हम काफ़ी सालों से दोस्त हैं हालांकि हमें नियमित रूप से बात करने का समय नहीं मिलता लेकिन अच्छे दोस्तों को रोज मिलने या बात करने की जरूरत नहीं होती। रजनी और मैं एकदूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और इसमें कोई बदलाव नहीं आने वाला । पिछली बार मैंने रजनी से कृष की रिलीज के दौरान बात हुई थी जब उन्होंने, मुझे और ह्रितिक को फ़िल्म के लिए बधाई दी थी ।”

गर्वित निर्माता और पिता राकेश रोशन का कहना है कि वह रजनीकांत के लिए काबिल की एक स्पेशल स्क्रीनिंग जल्द ही आयोजित करने वाले हैं । हम बहुत जल्द रजनी को ‘काबिल’ दिखाने वाले हैं ।

यह फ़िल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलगु भाषा में भी एक साथ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है ।