बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर कहे जाने वाले रोहित शेट्टी अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की शूटिंग के दौरान घायल हो गए । हैदराबाद में सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर वेब सीरिज़ इंडियन पुलिस फोर्स के एक्शन सीक्वंस की शूटिंग के दौरान रोहित शेट्टी की उंगली में चोट लग गई जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले ज़ाया गया । रोहित की टीम ने बताया है कि डायरेक्टर की हालत पहले से बेहतर है ।  इंडियन पुलिस फोर्स के एक्शन सीन शूट करते वक्त रोहित शेट्टी को लगी चोट ; इलाज के बाद फिर से शुरू की शूटिंग

रोहित शेट्टी की उंगली में चोट आई 

बताया जा रहा है कि, कार चेज सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान रोहित को चोट लगी । सके बाद उन्हें कामिनेनी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी मामूली सर्जरी की । बाद में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई । कुछ देर बाद ही रोहित ने दोबारा काम शुरू कर दिया था ।

हालांकि रोहित के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा, “रोहित शेट्टी को कल रात अपनी आगामी वेब सीरिज़ इंडियन पुलिस फोर्स  के एक एक्शन सीक्वेंस शूट करते समय उंगलियों में मामूली चोट लग गई जिसके बाद उनका इलाज किया गया और अब वो बिलकुल ठीक हैं । चोट के बाद रोहित ने तुरंत अपनी शूटिंग फिर से शुरू कर दी ।

कॉप वेब शो की शूटिंग फिलहाल रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है । कहा जा रहा है कि मेन शेड्यूल के लिए एक बड़ा सेट तैयार किया गया है ।

वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं । ये सीरीज अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी ।