अर्जुन कपूर, तब्बू स्टारर कुत्ते अपनी रिलीज़ से बस एक हफ़्ते ही दूर है ऐसे में मेकर्स फ़िल्म के प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । कुत्ते के गानों को मिल रहे प्यार को देखते हुए मेकर्स ने एक ग्रैंड कॉन्सर्ट के दौरान फिल्म का म्यूजिक लॉन्च करने का फैसला किया है ।

3b94d116-0f51-4837-b1df-35610e1939f6

 कुत्ते के लिए ग्रैंड कॉन्सर्ट का आयोजन

फिल्म के म्यूजिक लॉन्च की पूरी तैयारी हो चुकी है जो कि जुहू के सी फेसिंग वैन्यू पर बेहद शानदार तरीके से किया जाने वाला है । जबकि फिल्म के दो चार्टबस्टर्स गानें 'फिर धन ते नान' औरआवारा डाग्सपहले ही लोगों की प्ले लिस्ट में धूम मचा रहें है, वहीं इस म्यूजिक ल़ॉन्च इवेंट के दौरान बाकी गानों से भी पर्दा उठ जाएगा । 

सोर्सेज की मानें तो इस ग्रैंड कॉन्सर्ट की ओपनिंग गुलजार साहब करेंगे जिन्हें विशाल भारद्वाज अपना मेंटर मानते हैं । इस धमाकेदार इवेंट में सिंगर्स द्वारा कुछ परफॉर्मेंस भी की जाएंगी। 10 जनवरी को होने वाले इस ग्रैंड इवेंट में अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा और शार्दुल भारद्वाज भी नजर आएंगे ।

लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित कुत्ते गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत है । फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज देंगे और इसके बोल गुलजार ने लिखे हैं । कुत्ते 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।