रोहित शेट्टी की हालिया रिलीज रणवीर सिंह और सारा अली खान अभिनीत फ़िल्म सिम्बा, जो बॉक्सऑफ़िस पर करीब 200 करोड़ रु आंकड़ा पार कर चुकी है, के गाने आंख मारे में रोहित शेट्टी एक और हिट फ़्रैंचाइजी गोलमाल की अगली किश्त, गोलमाल 5 की झलक देखने को मिल गई थी । क्योंकि इस गाने में नजर आईं गोलमान की स्टार कास्ट अरशद वारसी, कुणाल खेमु, श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर ने पांच का चिन्ह दर्शाया था । इसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही गोलमाल 5 की खबर का भी ऐलान कर दिया जाएगा ।

गोलमाल स्टार श्रेयस तलपड़े का खुलासा, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के बाद ही रोहित शेट्टी गोलमाल 5 पर काम शुरू करेंगे

गोलमाल 5 के लिए रोहित शेट्टी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं

सिम्बा में अक्षय के कैमियो के बाद रोहित शेट्टी ने अपनी अगली कॉप फ़िल्म सूर्यवंशी में लीड एक्टर के रूप में साइन किया है । और अब रोहित सूर्यवंशी की तैयारी में जुट गए हैं । हाल ही में गोलमाल एक्टर श्रेयस ने खुलासा किया कि सूर्यवंशी की शूटिंग खत्म करने के बाद रोहित गोलमाल पर काम शुरू करेंगे । श्रेयस ने खुलासा किया कि, रोहित गोलमाल 5 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं ।

श्रेयस ने आगे कहा कि रोहित शेट्टी ने उन्हें बताया था कि रोहित ने फ़िल्म के लिए एक दिलचस्प कहानी को क्रेक कर लिया है । जब एक बार वह पूरी तरह से स्क्रिप्ट पर काम पूरा कर लेंगे उसके बाद वह इसे आगे बढ़ाएंगे । या तो वे इसे अगले साल या फ़िर 2021 में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : सिम्बा की सक्सेस पार्टी में खूब जमा रंग जब एक जगह पर जमा हुए तीनो…सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी

गोलमाल फ़्रैंचाइजी में अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमु, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और जॉनी लीवर जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई ।