जहां ॠषि कपूर लगातार अपनी बीमारी को लेकर कुछ भी गंभीर न होने की बात कह रहे हैं वहीं उनका परिवार उनकी सेहत को लेकर फ़िक्रमंद है । ॠषि कपूर के परिवार से जुड़े सूत्र ने बताया है कि, बीते साल न्यू यॉर्क में उन्होंने जिस बीमारी का इलाज करवाया था वह अब फ़िर से वापस लौट आई है ।

ॠषि कपूर के फ़िर से बिगड़े स्वास्थ्य ने पूरी फ़ैमिली को चिंता में डाला

ॠषि कपूर का स्वास्थ्य फ़िर बिगड़ा

बीते हफ़्ते दिल्ली में ॠषि की अचानक तबीयत बिगड़ गई । उनके घरवालों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया, हालांकि उसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया । इसके बाद खुद ॠषि ने ट्विटर पर अपने बेहतर स्वास्थ्य के बारें में बताया । उन्होंने अपनी बीमारी की वजह दिल्ली के प्रदूषण को बताया जिसकी वजह से उन्हें संक्रमण हो गया था । लेकिन अब वो फ़िर से मुंबई के अस्पताल में एडमिट है ।

कपूर परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि,''वह बहुत जिद्दी है । इसकी वजह से उनके परिवार की चिंताएं और बढ़ रही है । उपचार प्रक्रिया शुरू करने से पहले, उन्हें ये स्वीकार करना होगा कि वह अस्वस्थ है । दुर्भाग्य से, जब पहली बार उन्हें कैंसर जैसी भयावह बीमारी हुई, तो वह सच को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं थे ।”

परिस्थितियों के इस दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ ने ऋषि के बेटे रणबीर और आलिया भट्ट की शादी पर सवालिया निशान लगा दिया है । कपूर परिवार ने इस साल दोनों की शादी करने का मन बना लिया था । लेकिन अब इस अचानक आई परिस्थिती की वजह से फ़ैमिली का पूरा फ़ोकस ऋषि के स्वास्थ्य पर होगा ।

यह भी पढ़ें : ॠषि कपूर का ये मजेदार फ़ॉर्मूला बच्चों को इनकम टैक्स देने के लिए तैयार करेगा-'बच्चों की आइसक्रीम का एक तिहाई हिस्सा उनसे छीनकर खा जाओ'

हम उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते है ।