कंगना रनौत फ़िल्मों में अपने शानदार अभिनय के अलावा विवादों को लेकर भी खासी चर्चा में बनी रहती है । भरी कॉंफ़्रेंस में अपनी आगामी फ़िल्म जजमेंटल है क्या के दौरान एक पत्रकार से झगड़ने के बाद कंगना रनौत ने मीडिया के एक वर्ग को 'देशद्रोही और बिकाऊ' कहा । कंगना की इस लड़ाई में भले ही फ़िल्म जगत से किसी ने उनका साथ न दिया हो लेकिन अभिनेता ॠषि कपूर ने कंगना को सपोर्ट किया है ।

कंगना रनौत को मिला ॠषि कपूर का सपोर्ट, कहा- 'मीडिया का एक वर्ग कुछ भी लिख देता है'

ॠषि कपूर ने कंगना को सपोर्ट किया

ॠषि कपूर, जो इन इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर से मुक्त होने के बाद का ट्रीटमेंट ले रहे है, की इस शुक्रवार को फ़िल्म रिलीज हो रही है-झूठा कहीं का । इस फ़िल्म के बारें में बात करते हुए ॠषि ने कंगना को भी सपोर्ट किया ।

भले ही कई महीनो से ॠषि भारत से दूर हैं लेकिन यहां क्या-क्या हो रहा है इसकी पूरी खबर उन्हें है । इस बारें में खुद ॠषि ने कहा कि उन्होंने हाल ही में अपने बारें में खबर पढ़ी कि वह अपनी फ़िल्म के मेकर्स से इसलिए नाराज हैं कि फिल्म इस हफ्ते क्यों रिलीज कर रहे हैं । इन झूठी खबरों से ॠषि बुरी तरह नाराज हुए और उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कंगना को सपोर्ट करते हुए कहा कि, वो इस तरह की रिपोर्ट ट्विटर पर देख रहे है और यह सब बकवास दिखने से वह बहुत दुखी है ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: राखी सावंत ने कंगना रनौत को दी फ़्री की सलाह-'बॉलीवुड में रहना है तो मीडिया से 'पंगा' कभी मत लो'

ॠषि ने आगे कहा कि उन्होंने बीते 10 महीनों से मीडिया में किसी से बात नहीं की है । फ़िर कैसे मी्डिया उनके बारें में झूठी खबरें लिख देती है । इसी के साथ अभिनेता ने कंगना को सपोर्ट करते हुए कहा कि वह कंगना की बात से सहमत है । कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं जिसके परिणामस्वरुप अच्छे पत्रकार कॉन्ट्रोवर्सी में फंस जाते हैँ । अभिनेता ने कहा कि उन्होंने कब कहा कि वह दुखी है ? वो कई महीनों से इंडिया में नहीं है । यह ठीक नहीं है यह बाकि पत्रकारों की विश्वसनीयता को खराब करत है । हालांकि इसके बाद ॠषि ने ये साफ़ किया कि वो कंगना की हर बात से भी सहमत नहीं है ।