जब से रणबीर कपूर और माहिरा खान की न्यूयॉर्क में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्मोकिंग करते हुए फ़ोटो सोशल मीडिया पर आईं तब से इसने हंगामा सा मचा दिया है और इनको लेकर हर तरफ़ बवाल सा मच गया है । आपको बता दें कि इन दोनों कलाकार को देर रात एक दूसरे के साथ एंजॉय करते हुए देखा गया ।

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान अपनी बैकलैस शॉर्ट ड्रेस और स्मोकिंग करने के कारण तीखी आलोचना की शिकार हो रही हैं । वहीं दूसरी तरफ़ रणबीर कपूर को भी सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही है । इन सब के बाद, हर किसी को ॠषि कपूर की प्रतिक्रिया का बेसब्री इंतजार था, कि आखिर उनका इसको लेकर क्या कहना है ।

जब ॠषि कपूर से उनके बेटे की ऐसी तस्वीरों के बारें सवाल किया गया तो उन्होंने सीधे शब्दों में कहा कि, ‘मैंने भी यह तस्वीरें देखी। मेरे लिए इनका कोई मतलब नहीं है, इसलिए आप लोग मुझे इससे दूर रखें। आपको उससे सवाल पूछने चाहिए जो इन तस्वीरों में है। मैंने भी इन तस्वीरों को ट्विटर पर ही देखा क्योंकि मैं फेसबुक या फिर इंस्टाग्राम पर नहीं हूं। ऐसा नहीं है कि मैंने इन तस्वीरों को पहले ही देखा हुआ था और मैं नादान बनने का नाटक कर रहा हूं। वैसे आपको समझना चाहिए कि

रणबीर एक नया स्टार है, उसकी शादी भी नहीं हुई है। वो जिस लड़की से चाहे, उससे मिल सकता है लेकिन जो लोग उसकी प्राइवेट लाइफ में घुसने की कोशिश कर रहे हैं वो गलत हैं। मैं इस बारे में इसके अलावा कुछ नहीं कहना चाहता हूं। वो एक नौजवान लड़का है और अगर वो किसी भी लड़की से मिलता है तो उसमें कुछ गलत नहीं है। हम लोग अपने आप कैसे सोच सकते हैं कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है ? वो लोग यूं ही मिले हों तो ? हो सकता है कि वो लोग किसी रेस्टोरेंट में हो जहां वो लोग स्मोक नहीं कर सकते थे। इसलिए बाहर खड़े होकर उन्होंने सिगरेट पी हो।

रणबीर कपूर और माहिरा खान के बीच डेटिंग खबरें तब जोर पकड़ने लगी जब दोनों एक साथ ग्लोबल टीचर प्राइज सेरेमनी कार्यक्रम में दुबई में शामिल हुए थे । मेहमान के तौर पर दोनों रेड कार्पेट पर भी साथ चले थे ।

फ़िल्मों की बात करें तो, रणबीर कपूर जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म, जिसे राजकुमार हिरानी निर्देशित कर रहे हैं, में संजय दत्त के किरदार में नजर आएंगे । माहिरा खान ने इस साल शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म रईस से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी ।