ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद दीप‍िका पादुकोण को आज 25 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना था । लेकिन अब दीपिका पादुकोण कल यानी 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होंगी । अपनी फ़िल्म की शूटिंग करने गोवा पहुंची दीपिका कल रात मुंबई लौट आईं । इस दौरान उनके साथ उनके पति रणवीर सिंह थे । लेकिन अभी तक इस ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है । खबरों की मानें तो, ड्रग्स विवाद में फंसी दीपिका पादुकोण को लेकर एनसीबी ने एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है ।

ड्रग्स व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं दीपिका पादुकोण, एनसीबी ने तैयार की सवालों की लिस्ट

दीपिका पादुकोण व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन

कहा जा रहा है कि दीपिका उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं जिस पर ड्रग्स को लेकर मांग की जाती थी । खुद दीपिका ने साल 2017 में उस ग्रुप पर ही ड्रग्स की मांग की थी । एजेंसी की मानें तो, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर जया साहा उस व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल थी । यदि जांच में इसके सबूत मिले तो ऐसे में दीपिका की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं । ड्रग्स मामले में दीपिका का एक्टिव रोल सामने आ रहा है । ऐसे में अब एनसीबी भी इस पहलू पर दीपिका से कड़े सवाल पूछ सकती है ।

आज एनसीबी ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ कर रही हैं । इसके अलावा दीपिका की मैनेजर करिश्मा से भी आज ही पूछताछ की जा रही है । दीपिका से सवाल करने के लिए एनसीबी ने सवालों की लंबी लिस्ट तैयार कर ली है । दीपिका के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी 26 सितंबर को ही एनसीबी पूछताछ करेगी ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: ड्रग्स मामले NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को पूछताछ के लिए भेजा समन, जल्द होना होगा हाजिर

कुछ खबरों में कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह एनसीबी की पूछताछ में अपनी पत्नी दीपिका के साथ आना चाहते हैं इसलिए उन्होंने एनसीबी से अनुरोध भी किया । लेकिन एनसीबी ने इन खबरों का सिरे से खंडन किया है ।