कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने फ़ाइनली शादी के बंधन में बंधने का फ़ैसला किया है । ऋचा चड्ढा और अली फज़ल सितंबर के अंत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे । शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं और वे इसे ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी के फ़ंक्शन 30 सितंबर से शुरू होंगे और 7 अक्टूबर को मुंबई में समाप्त होंगे ।

30 सितंबर से शुरू होंगे ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी के फ़ंक्शन ;  7 अक्टूबर को मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी के फ़ंक्शन 30 सितंबर से होंगे शुरू

अली और ऋचा अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मुंबई में निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधेगे और उसके बाअद मुंबई और दिल्ली दोनों जगह ग्रैंड रिसेप्शन भी आयोजित किया जाएगा । बताया जा रहा है कि 2 अक्टूबर और 7 अक्टूबर को दिल्ली और मुंबई में अली और ॠचा का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित होगा जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंग़ी ।

बता दें कि, अली और ऋचा ने 2019 में सगाई की थी और 2020 में शादी करने के लिए तैयार हो गए थे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पहले दोनों ने शादी के लिए 21, 23 और 24 अप्रैल का दिन तय किया था। हालांकि, कोविड -19 लॉकडाउन की वजह से उन्हें अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी थी।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो ॠचा और अली जल्द ही फुकरे 3 में नजर आने वाले हैं । इससे पहले दोनों 2012 में आई फुकरे में भी साथ नजर आ चुके हैं । इसी फ़िल्म के दौरान दोनों की दोस्‍ती हुई और यह दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई । 2015 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2017 में अपने रिलेशन को सार्वजनिक किया । तभी से दोनों अक्‍सर साथ घूमते फ‍िरते और छुट्टियां बिताते नजर आते हैं।