भले ही अयान मुखर्जी निर्देशित फ़िल्म ब्रह्मास्त्र कई कारणों से डिले हुई हो लेकर फ़िल्म का बज देखकर लग रहा है मानो लोगों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार था । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र जैसे-जैसे रिलीज के करीब आ रही है लोगों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ता ही जा रहा है । और ये एक्साइटमेंट ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग में देखने को मिल रहा है । ओपनिंग डे के लिए ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग में लोगों का जबरदस्त क्रेज है । फ़िल्म की एडवांस बुकिंग सेल को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म की ओपनिंग टाइगर जिंदा है, सुल्तान, दंगल और संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से कम नहीं होगी । तीन नेशनल चेन्स- पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में, ब्रह्मास्त्र ने अकेले पहले दिन के लिए 1.50 लाख से अधिक टिकट बेच दिए हैं ।

Brahmastra Advance Booking Report: ब्रह्मास्त्र की बंपर एडवांस बुकिंग ओपनिंग डे कलेक्शन में छोड़ सकती है कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों को पीछे ; रिलीज के पहले दिन के लिए बिके 1.50 लाख टिकट

ब्रह्मास्त्र की बंपर एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

ब्रह्मास्त्र के ओपनिंग डे की एडवांस बुकिंग में 1.50 लाख टिकट बेचने से कुल 5.25 करोड़ रु की कमाई हुई है । फिल्म शुक्रवार को बंपर ओपनिंग लेने के लिए तैयार है और सूर्यवंशी को पछाड़कर हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभर सकती है । बता दें कि, सूर्यवंशी दिवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज हुई थी जिसने 26 करोड़ रु की ओपनिंग़ की थी । महामारी के समय में एक हिंदी फिल्म के लिए ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग पहले से ही सबसे अधिक है और यह टाइगर जिंदा है (2.76 लाख) और संजू (2.95 लाख) के ओवरऑल कलेक्शन को छूना या पीछे छोडती हुई नजर आ रही है ।

पूरे भारत की एडवांस बुकिंग सेल की बात करें तो, ब्रह्मास्त्र पहले दिन की टिकटों की बिक्री से 6.20 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है । ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग रणबीर की पिछली रिलीज़, शमशेरा के ओपनिंग डे से अधिक हो सकती है । ओपनिंग वीकेंड के लिए ब्रह्मास्त्र ने 14 करोड़ रु के टिकट्स बेच दिए हैं और यह साबित करती है कि फ़िल्म को लेकर लोगों के बीच अच्छा खासा बज है ।

बॉक्स ऑफ़िस पर ब्रह्मास्त्र 25 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग की तरफ़ बढ़ चुकी है । और यदि दर्शकों ने फ़िल्म पर अपना प्यार बरसाया तो संभावना है कि ब्रह्मास्त्र का ओपनिंग डे कलेक्शन 30 करोड़ रु से कम नहीं होगा ।