साल 2020 रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में काफ़ी उतार-चढ़ाव भरा रहा । लेकिन अब बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे अपनी पर्सनल लाइफ़ के साथ-साथ प्रोफ़ेशनल लाइफ़ को भी ट्रेक पर लाने की कोशिश कर रही हैं । हालांकि रिया चक्रवर्ती की फ़िल्म चेहरे इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन इस फ़िल्म में रिया का रोल सीमित समय के लिए था । वहीं कुछ दिनों से खबरें आ रही थी रिया चक्रवर्ती सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आने वाली हैं । इतना ही नहीं इस शो के लिए रिया को अच्छी-खासी रकम भी ऑफ़र की गई है । लेकिन रिया ने इस ऑफ़र को ठुकरा दिया है ।

बिग बॉस 15 में नहीं जाना चाहतीं रिया चक्रवर्ती, ठुकराया 35 लाख रु से ज्यादा का ऑफ़र

रिया चक्रवर्ती ने ठुकराया बिग बॉस 15 का ऑफ़र

कहा जा रहा है कि बिग बॉस 15 के मेकर्स ने रिया को बिग बॉस 15 में लाने के लिए हर तरह से कोशिश कर रहे हैं । इसलिए मेकर्स ने रिया को 35 लाख प्रति हफ्ते के हिसाब से मोटी फीस भी ऑफर की है । लेकिन अब खबर है कि रिया ने बिग बॉस 15 के मेकर्स का ये लुभावना ऑफर ठुकरा दिया है । खबरों की मानें तो वह फ़िर से काम शुरू करना चाहती हैं लेकिन बिग बॉस 15 से अपनी शुरूआत नहीं करना चाहती ।

कहा जा रहा है कि रिया बॉलीवुड के अलावा साउथ फ़िल्मों में भी अपने लिए अवसर तलाश रही हैं । और इसलिए वह लगातार साउथ के प्रोड्यूसर्स से मुलाकात भी कर रही हैं ।

बता दें कि साल 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप में न्यायिक हिरासत में लिया था । हालांकि अब रिया को इस मामले में जमानत मिल चुकी है ।

वहीं बिग बॉस 15 की बात करें तो, इस बार बिग बॉस 15 जंगल थीम पर आधारित होगा । हमेशा कि तरह इस बार भी सलमान ही शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे । हालांकि मेकर्स के ओर से तो अभी तक सभी प्रतियोगियों का नाम रिवील नहीं किया गया है लेकिन खबरों के मुताबिक ये प्रतियोगी बिग बॉस हाउस में शामिल होने जा रहे हैं और उनके नाम हैं- तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, करन कुंद्रा, ईशान सहगल और सिंबा नागपाल ।