2018 में आई जीरो के बाद से शाहरुख खान ने अभी तक अपनी किसी भी फ़िल्म का ऑफ़िशियली अनाउंसमेंट नहीं किया है । लेकिन शाहरुख एक साथ 3 फ़िल्मों पर काम कर रहे हैं । जहां शाहरुख खान ने सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान की काफ़ी हद तक शूटिंग पूरी कर ली है वहीं अब अभिनेता ने तमिल फ़िल्ममेकर एटली की फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है । एटली के साथ शाहरुख खान की इस फ़िल्म का नाम फ़िलहाल के लिए जवान रखा गया है । और अब बॉलीवुड हंगामा को इस फ़िल्म में शाहरुख के किरदार को लेकर एक्सक्लूसिव खबर मिली है ।

एटली की फ़िल्म में शाहरुख खान का डबल रोल, पिता और बेटे दोनों के किरदार में दिखेंगे शाहरुख

शाहरुख खान के डबल रोल

बॉलीवुड हंगामा ने ही सबसे पहले बताया था कि एटली की फ़िल्म जवान में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और प्रियामणि नजर आएंगी । और अब हमें फ़िल्म के एक और सरप्राइज के बारें में पता चला है । विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “एटली की फ़िल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आने वाले हैं । यानि फ़िल्म में एक नहीं बल्कि दो-दो शाहरुख होंगे । असल में फ़िल्म की कहानी के एक पहलू को वेब सीरिज मनी हाइस्ट के देसी वर्जन के रूप में तैयार किया गया है । शाहरुख इसमें प्रोफ़ेसर का किरदार निभाएंगे जिसके इर्द-गिर्द लड़कियां मंडराती हैं । इसमें शाहरुख पिता और बेटे दोनों का किरदार निभाने वाले हैं । जी हां, एक बुजुर्ग शाहरुख तो एक जवान शाहरुख फ़िल्म में नजर आने वाले हैं ।”

फ़िल्म की शूटिंग पुणे से शुरू हुई थी और अब मुंबई में इसकी शूटिंग चल रही है । फ़िल्म के सेट पर सुरक्षा सख्त है जिससे फ़िल्म के सेट से कुछ भी तस्वीरें या वीडियोज लीक न हों ।