बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने बाद फ़िल्ममेकर एस एस राजामौली लेकर आ रहे हैं अपनी मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा फ़िल्म आरआरआर । मल्टीस्टारर यह फिल्म बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा अभिनीत आरआरआर में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी खास भूमिका में नजर आएंगे । जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा अभिनीत आरआरआर, जो पहले 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, की नई रिलीज डेट फ़ाइनल कर ली गई है ।

एस एस राजामौली की जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा की पीरियड ड्रामा RRR 7 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज ?

जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा अभिनीत आरआरआर

आरआरआर की नई रिलीज डेट के बारें में सूत्र ने हमें बताया, “शुरूआत में आरआरआर को 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होना था यानि दशहरे से ठीक 2 दिन पहले । लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते सिनेमाघरों को फ़िर से बंद कर दिया गया जिसकी वजह से फ़िल्म इंडस्ट्री की रफ़्तार पर एक बार फ़िर ब्रेक लग गया ।

लेकिन अब जबकि महाराष्ट्र समेत देश भर के सिनेमाघर फ़िर से खुल रहे हैं ऐसे में आरआरआर के मेकर्स ने फ़िर से नई रिलीज डेट पर फ़ैसला ले लिया है जिसका अनाउंसमेंट जल्द ही हो जाएगा । हालांकि कई फ़िल्ममेकर्स ने अपनी-अपनी फ़िल्मों की रिलीज के लिए बड़ी-बड़ी डेट्स पहले ही बुक कर दी हैं इसलिए आरआरआर मेकर्स ने अगले साल की शुरूआत में ही अपनी फ़िल्म को रिलीज करने का फ़ैसला किया है । सुनने में आ रहा है कि मेकर्स ने आरआरआर की रिलीज के लिए 7 जनवरी 2022 का दिन फ़ाइनल किया है ।”

जूनियर एन्टीआर, राम चरण के अलावा इस फ़िल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट समेत कई कलाकार नज़र आएंगे । डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है । आरआरआर तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।