एक साल से अधिक समय तक सदमे में रहने के बाद, रिया चक्रवर्ती की जिंदगी एक बार फ़िर पटरी पर लौट रही है । बीते साल सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के बाद रिया जिस मनोस्थिती से गुजरी और जिस तरह के मीडिया ट्रायल का उन्होंने सामना किया, उससे वह अब धीरे-धीरे उबर रही हैं और अपनी जिंदगी को नॉर्मल करने की कोशिश में जुट गई हैं । रिया चक्रवर्ती फ़िल्ममेकर रूमी जाफ़री की सस्पेंस थ्रिलर चेहरे से एक तरह से अपना कमबैक कर रही हैं । वहीं पर्सनल लाइफ़ में भी रिया लोगों से घुलमिल कर अपने अतीत को भूलाने की कोशिश कर रही हैं । बीते हफ़्ते ही रिया रूमी जाफ़री की बेटी के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन में शामिल हुईं ।

रिया चक्रवर्ती के लिए फ़िल्म प्लान कर रहे रूमी जाफ़री ने कहा- ‘रिया ने अपने साथ जो भी हुआ उसे स्वीकार कर खुद को आगे बढ़ा लिया है’

रिया चक्रवर्ती दूसरे चांस की हकदार हैं

रिया की जिंदगी पटरी पर लौटने के बारें में रूमी ने कहा, “वह आंतरिक शांति के साथ खुद को संभाल रही हैं । उनके साथ जो कुछ भी हुआ, उसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है । अब वह और अधिक विचारशील और काफ़ी शांत हो गई हैं । लेकिन वह फ़िर से काम करने के लिए तैयार ।”

प्रोब्लम ये है कि जिन-जिन फ़िल्ममेकर्स ने रिया के लौटने पर उन्हें काम देने की बात कही थी, अब वह सब गायब हो गए हैं । एक ऐसे ही अविश्वसनीय फ़िल्ममेकर, जिन्होंने रिया के साथ काम करने के लिए सोशल मीडिया पर खुलकर कमिटमेंट किया था, को उनके एक सुपरस्टार-मास्टर ने उन्हें "परेशानी से दूर रहने" की चेतावनी दी है ।

और अब रूमी जाफ़री ही रिया के सही कमबैक की प्लानिंग कर रहे हैं । उन्होंने हालांकि माना कि चेहरे में रिया के पास करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है ।

“लेकिन मेरे पास एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसमें रिया दो मुख्य किरदारों में से एक की भूमिका निभाएंगी । मुझे लगता है कि वह दूसरे मौके की हकदार है ।” रूमी ने कहा ।