कियारा आडवाणी, जिसकी अगली फ़िल्म शेरशाह अपनी रिलीज के करीब है, एक के बाद एक नई फ़िल्में साइन करती जा रही हैं । पहले से ही कियारा के पास तीन फ़िल्में हैं और अब उनकी झोली में एक और फ़िल्म आ गई है । कियारा को साजिद नाडियाडवाला ने अपनी आगामी एपिक लव स्टोरी ड्रामा, जिसका शुरूआती नाम सत्यनारायण की कथा था जिसे अब मेकर्स बदल रहे हैं, में कार्तिक आर्यन के अपोजिट साइन किया है । साजिद नाडियाडवाला के साथ कियारा की यह पहली फ़िल्म होगी ।

साजिद नाडियाडवाला की एपिक लव स्टोरी ड्रामा (सत्यनारायण की कथा) में कियारा आडवाणी के साथ होगा कार्तिक आर्यन का रोमांस

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी

अखबार की मानें तो, मेकर्स इस फ़िल्म के लिए पर्दे पर एक फ़्रेश जोड़ी की तलाश थी । हालांकि कियारा और कार्तिक भूल भूलैया 2 में भी एक साथ नजर आएंगे । सत्यनारायण की कथा, जिसका नाम बदला जाएगा, एक लव स्टोरी ड्रामा है जिसमें कार्तिक के किरदार का नाम सत्या और कियारा के किरदार का नाम कथा होगा । दोनों के बीच की लव स्टोरी फ़िल्म का मैन प्लॉट है । मेकर्स फ़िल्म के लिए बेस्ट म्यूजिक टीम को जोड़ने में लगे हैं ताकि फ़िल्म के साथ इसके गाने भी यादगार हो । कार्तिक और कियारा पहले अपने अन्य प्रोजेक्ट्स को पूरा करेंगे उसके बाद दिसंबर में इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी ।

नमः पिक्चर्स और साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित कार्तिक और कियारा की इस फ़िल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित किया जाएगा ।