जहां सुशांत की मौत को दो महीने से भी ज़्यादा समय बीत गया है वहीं हर दिन होते नए खुलासे इस केस को और पचीदा बना रहे हैं । सुशांत सिंह राजपूत केस में खुद को चौतरफ़ा घिरा हुआ देखकर आखिरकार रिया चक्रवर्ती ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है । रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब अब खुलकर दिया । न्यूज चैनल आज तक पर राजदीप सरदेसाई के साथ हुई खास बातचीत में रिया ने सुशांत से जुड़ी सभी बातें शेयर की साथ ही कई खुलासे किए । अभी कुछ दिन पहले ख़बर आई थी कि सुशांत की मौत के बाद कूपर अस्पताल के शवग्रह जाकर सुशांत के पार्थिव शरीर को देखकर रिया के मुंह से सॉरी बाबू निकला था । रिया ने इस मुद्दे पर भी खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा था ।

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी को देख क्यों बोला था‘सॉरी बाबू’, रिया ने बताई वजह

रिया चक्रवर्ती ने बताया कि उन्होंने सॉरी बाबू क्यों बोला

आज तक के साथ हुई खास बातचीत में रिया ने बताया, “हां. मेरे दो दोस्तों ने मुझे कहा था कि तुम्हें अस्पताल जाकर कम से कम उनके पार्थिव शरीर को देख लेना चाहिए। ये तुम्हारे लिए क्लोजर होगा।तुम इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हो । तुम उन्हें देखोगी तो तुम्हें यकीन हो जाएगा । जब मैं वहां गई तो मुझे बोला गया कि पोस्टमॉर्टेम के बाद अंतिम संस्कार के लिए जब पार्थिव शरीर निकलेगा तब आप देख लेना । तब मैंने उन्हें 3 सेकंड के लिए देखा और फिर मैंने सॉरी कहा और उनके पैर छुए ।”

रिया ने आगे बताया, “हां मैंने उन्हें देखकर सॉरी बाबू कहा था।आप किसी को मरा हुआ देखकर और क्या कहेंगे? मैंने सॉरी कहा क्योंकि वो मेरे सामने जिंदा नहीं थे. जब आप किसी से प्यार करते हैं और वो ना रहे तो आप सॉरी ही कहते हैं । सॉरी आप यहां नहीं है।सॉरी कि आपकी मौत का मजाक बना दिया गया है ।”

अंतिम संस्कार की लिस्ट में मेरा नाम नहीं

आज तक से बातचीत में रिया ने ये भी बताया कि उन्हें सुशांत की मौत के बारे में कैसे पता चला था । रिया ने कहा, “लगभग दोपहर के 2 बजे मैं अपने भाई के साथ कमरे में बैठी थी । तब मेरे दोस्त का मुझे कॉल आया । उसने कहा कि अफवाह है कि सुशांत नहीं रहे । सुशांत को बोलो ही बयान दे कि ये सच नहीं है । उन्हें नहीं पता था कि मैं सुशांत के साथ नहीं बल्कि अपने घर पर हूं ।मैं शॉक थी और समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा कैसे हो रहा है ।फिर मुझे पता चला कि उनके अंतिम संस्कार की लिस्ट में मेरा नाम नहीं है ।”

यह भी पढ़ें : रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि ‘मेरी सिर्फ़ एक ही गलती है…’

रिया ने बताया कि “मैं अंतिम संस्कार में जाने को तैयार हुई थी लेकिन दोस्तों ने कहा कि उनका परिवार तुम्हें वहां नहीं चाहता । तुम्हें भगा दिया जाएगा । तुम जलील होगी तो मत जाओ ।”