कार्तिक आर्यन के साथ साजिद नाडियाडवाला की आगामी एपिक लव स्टोरी ड्रामा सत्यनारायण की कथा (जिसका नाम बदला जा रहा है)जब से अनाउंस हुई है तब यह फ़िल्म चर्चा में बनी हुई है । मॉर्डन डेज की एपिक म्यूजिकल ड्रामा सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन के अपोजिट उनकी भूल भूलैया 2 की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी । बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि इस फ़िल्म में कार्तिक के अपोजिट पहले श्रद्धा कपूर नजर आने वाली थीं लेकिन फ़िर मेकर्स ने श्रद्धा कपूर को रिप्लेस कर कियारा आडवाणी को साइन किया ।

REVEALED: श्रद्धा कपूर ने कार्तिक आर्यन की एपिक लव स्टोरी ड्रामा के लिए मांगी थी 10 करोड़ रु फ़ीस, फ़िर मेकर्स ने कियारा आडवाणी को इतनी फ़ीस में किया साइन

कार्तिक आर्यन के अपोजिट कियारा आडवाणी ने श्रद्धा कपूर को रिप्लेस किया

बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले अपने रीडर्स को बताया था कि सत्यनारायण की कथा में श्रद्धा कपूर पहली बार कार्तिक के अपोजिट नजर आएंगी । लेकिन फ़िर कुछ हफ़्ते बाद ही ये खुलासा हो गया कि मेकर्स ने श्रद्धा की जगह कियारा को कार्तिक के अपोजिट कास्ट किया है । इससे पहले कार्तिक और कियारा की जोड़ी भूल भूलैया 2 में दिखाई देगी । तो अब बॉलीवुड हंगामा को अंदर की जानकारी मिली है कि आखिर मेकर्स को श्रद्धा को कियारा से रिप्लेस क्यों करना पड़ा ।

श्रद्धा ने मांगी ज्यादा फ़ीस

इस बारें में करीबी ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “सत्यनारायण की कथा में साजिद कार्तिक के अपोजिट श्रद्धा को ही कास्ट करना चाहते थे क्योंकि इसके साथ पर्दे पर एक फ़्रेश जोड़ी देखने को मिलती । लेकिन श्रद्धा ने इस फ़िल्म के लिए 10 करोड़ रु की डिमांड कर दी थी जिसे सुनकर मेकर्स सरप्राइज हो गए थे । साजिद आमतौर पर अपनी फ़िल्मों के कलाकारों से फ़ीस से सबंधित को मोलभाव नहीं करते हैं इसलिए वह श्रद्धा की डिमांड सुन चौंक गए थे । साजिद श्रद्धा की डिमांड से हैरान इसलिए भी थे क्योंकि इससे पहले श्रद्धा ने साजिद की ही फ़िल्म बागी 3 के लिए 3 पर 4 करोड़ रुपये की मामूली राशि पर काम किया था ।”

कियारा को साइन कर खुश हैं साजिद

वहीं श्रद्धा के ज्यादा फ़ीस मांगने की वजह ये भी थी क्योंकि वह लंदन में दो महिला प्रधान फिल्मों - नागिन और चालबाज पर काम कर रही हैं । वहीं साजिद को लगा कि श्रद्धा की इतनी फ़ीस उनकी फिल्म का तय बजट बिगाड़ देगी । इस बारें में सूत्र ने आगे बताया, “हालांकि साजिद ने श्रद्धा कपूर को 7.5 करोड़ रुपये का फ़ाइनल ऑफ़र दिया, लेकिन श्रद्धा और उनकी टीम 10 करोड़ रु की राशि पर ही टिकी रही । इसलिए फ़िर साजिद ने श्रद्धा को कास्ट करने का विचार छोड़ दिया और कियारा को साइन किया । कियारा अच्छी फ़िल्में भी दे रही हैं और उन्हें साजिद ने लगभग 3.5 करोड़ रुपये में साइन किया है ।”

साजिद नाडियाडवाला को इंडस्ट्री के सबसे दिलदार निर्माताओं में से एक कहा जाता है, जो अपने कलाकारों के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि उनकी सभी मांगें पूरी हों । हालांकि, इस बार, उन्होंने महसूस किया कि श्रद्धा द्वारा मांगी जाने वाली फ़ीस बहुत ज्यादा है । सूत्र ने आगे बताया, “खैर, साजिद कियारा को साइन कर बहुत खुश हैं । वह कियारा को उनकी मार्केट वैल्यू से ज्यादा फ़ीस दे रही हैं । जहां कियारा अमूमन अपनी फ़िल्मों के लिए 2 से 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं वहीं साजिद सत्यनारायण की कथा के लिए उन्हें लगभग 3.5 करोड़ रुपये दे रहे हैं ।”

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली यह फ़िल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित की जाएगी । जल्द ही इसके नए नाम की घोषणा भी हो जाएगी ।