अक्षय कुमार की बेल बॉटम को रिलीज हुए 1 हफ़्ता हो चुका है । बेल बॉटम एक लंबे अंतराल के बाद 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फ़िल्म बनी जिसे लेकर दर्शकों में काफ़ी हद तक उत्साह देखने को मिल रहा है । ऐसे में सभी की निगाहें बेल बॉटम के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर रही । कोरोना के कारण धीमी शुरुआत के बाद फिल्म के बिजनेस में ओपनिंग वीकेंड में अच्छी ग्रोथ देखने को मिली । वास्तव में, बेलबॉटम अपने ओपनिंग वीकेंड में 12.75 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब हुई ।

Bellbottom Box Office: थिएटर में रिलीज हुई अक्षय कुमार की बेल बॉटम ने 7 दिनों में कमाए कुल 18.55 करोड़ रु

अक्षय कुमार की बेल बॉटम ने अब तक कमाए 18.55 करोड़ रु

अपनी रिलीज के पहले सप्ताह में बेल बॉटम ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के कारण 50% ऑक्यूपेंसी के चलते उम्मीद से कम प्रदर्शन किया । 8वें दिन बेल बॉटम का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन रहा 1.15 करोड़ रु रहा । इस तरह फ़िल्म ने 8 दिनों में अब तक 18.55 करोड़ रु का कारोबार कर लिया है ।

इस हफ़्ते सिनेमाघरों में अमिताभ बच्चन - इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म चेहरे रिलीज हुई है जिसके चलते बेल बॉटम को बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करना पड़ेगा । हालांकि चेहरे को सीमित स्क्रीन्स मिली है इसलिए कहा जा सकता है बेल बॉटम के कारोबार में इससे ज्यादा असर देखने को नहीं मिलेगा । वहीं ट्रेड सर्किल्स का कहना है कि बेल बॉटम, जो दर्शकों और आलोचकों दोनों की ओर से सराही जा रही है, फ़ाइनली आगे आने वाले दिनों में अच्छा कारोबार करने में सफ़ल होगी ।