यशराज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि यह सुपरस्टार शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म है । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख़ खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मौजूदगी और वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट करना फ़िल्म को मचअवेटेड बनाता है । फ़िल्म के लीड एक्टर शाहरुख़ के जन्मदिन पर मेकर्स ने फ़िल्म के एक्शन पैक्ड टीज़र को रिलीज़ कर एक्साइटमेंट लेवल और ज़्यादा बढ़ा दिया । और अब डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि पठान में टॉम क्रूज़ कनेक्शन भी है ।

Revealed: शाहरुख़ खान की हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा फ़िल्म पठान का ये है टॉम क्रूज़ कनेक्शन ; साबित होगी हॉलीवुड लेवल की फ़िल्म

शाहरुख़ खान की पठान 

पठान को हिंदी सिनेमा की सबसे शानदार एक्शन फ़िल्म में से एक बनाने के लिए मेकर्स ने हॉलीवुड के जाने-माने स्टंट को-ऑर्डिनेटर केसी ओ'नील को पठान के लिए सलेक्ट किया है । केसी ओ'नील ने टॉम क्रूज़ के कुछ सबसे बड़े एक्शन फ़िल्में जैसे मिशन इम्पॉसिबल सीरीज़, जैक रीचर और टॉप गन: मेवरिक के साथ कुछ मार्वल स्टूडियो और स्टीवन स्पीलबर्ग फिल्मों में काम किया है ।

एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने एक बयान में कहा, “जब हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े स्टार शाहरुख़ के साथ एक्शन फ़िल्म बनाई जा रही हो तो उसके विजन और स्केल का ग्रैंड होना बहुत ज़रूरी है और इसके लिए एक चैपियन टीम की भी ज़रूरत होगी जो फ़िल्म और सुपरस्टार की मौजूदगी के साथ न्याय कर पाए । थैंकफुली, पठान के लिए हमको सर्वश्रेष्ठ टीम मिली है जो इसके स्केल को एक नए लेवल पर ले जाएगी । पठान के लिए मुझे केसी ओ'नील जैसे प्रतिभाशाली व्यक्ति को पाकर खुशी हुई, जिसने टॉम क्रूज के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है, ये बात हमारे पक्ष में जाती है ।

फिल्म निर्माता ने कहा, “वह अनुभव का खजाना लेकर आए हैं और उन्होंने पठान के लिए एज-ऑफ--सीट एक्शन डिज़ाइन भी कर दिए, जो पठान को हॉलीवुड लेवल की फ़िल्म बनाने में मदद कर सकती है । केसी ने पठान में जो एक्शन डिज़ाइन किए हैं, वह हैरान कर देने वाले है । इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी क्योंकि 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने तक हम फिल्म के बारे में कोई खुलासा नहीं करेंगे ।