यशराज प्रोडक्शन की आगामी फ़िल्म में पहली बार विकी कौशल और मानुषी छिल्लर एक साथ नजर आएंगे । बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया कि विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनने वाली सोशल कॉमेडी ड्रामा में विकी कौशल और मानुषी छिल्लर एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । इन दिनों मुंबई के यशराज स्टूडियो में विकी कौशल और मानुषी छिल्लर की फ़िल्म की तैयारी की जा रही है । यह फ़िल्म यशराज फ़िल्म्स की 50वीं वर्षग़ांठ के जश्न का एक हिस्सा होगी । इसे भी सलमान खान की टाइगर 3, शाहरुख खान की पठान, अजय देवगन और अहान पांडे की सुपरहीरो ड्रामा के साथ जल्द ही अनाउंस किया जाएगा ।

REVEALED: यशराज के साथ विकी कौशल और मानुषी छिल्लर की सोशल कॉमेडी ड्रामा इस क्लासिक फ़िल्म से होगी इंस्पायर, ऐसा होगा फ़िल्म का प्लॉट

विकी कौशल और मानुषी छिल्लर की सोशल कॉमेडी ड्रामा

और अब विकी की इस सोशल कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म के प्लॉट के बारें बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिव जानकारी हाथ लगी है । “यह फ़िल्म धार्मिक सहिष्णुता का सामाजिक संदेश देती है । इसमें बताया जाता है कि मानवता हर धर्म से ऊपर है । इस फ़िल्म का मुख्य संदेश है- हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई आखिर में एक इंसान ही हैं और इंसानियत के ऊपर कोई धर्म नहीं है । यह सब कुछ फ़िल्म में काफ़ी लाइटर नोट पर दिखाया जाएगा जिसे भारी न लगे । कहा जाए तो इस फ़िल्म का प्लॉट बेसिकली यश चोपड़ा द्दारा निर्देशित उनकी साल 1961 की क्लासिक फ़िल्म धर्मपुत्र से इंस्पायर है । निर्देशक विजय कृष्ण ने विकी और मानुषी की इस फ़िल्म का प्लॉट लोकप्रिय गाने 'तू हिंदु बनेगा न मुसलमान बनेगा, इंसान की औलाद है इंसान बनेगा' से इंस्पायर होकर तैयार किया है ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

जहां यश चोपड़ा की क्लासिक धर्मपुत्र में काफ़ी सारा ड्रामा देखने को मिला था वहीं विकी और मानुषी की इस फ़िल्म में इस विषय को एक हल्के-फ़ुल्के अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा । यह फ़िल्म दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ एक दमदार संदेश भी देगी । यह फ़िल्म अगले साल 2021 में रिलीज होगी । विकी की आदित्य चोपड़ा के साथ यह पहली फ़िल्म होगी ।