मनमर्जियां से अपना शानदार कमबैक करने वाले अभिषेक बच्चन के लिए साल 2020 काम के लिहाज से काफ़ी लकी साबित हो रहा है । इस साल ब्रीद : इटू द शैडोज से अपना डिजीटल डेब्यू कर चुके अभिषेक बच्चन की जहां दो फ़िल्में लूडो और द बिग बुल रिलीज के लिए तैयार हैं । वहीं अब अभिषेक बच्चन जल्द ही फ़िल्म निर्माता दिनेश विजान की पॉलिटिकल ड्रामा दसवीं में लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अभिषेक एक भ्रष्ट मंत्री की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे ।

EXCLUSIVE: शिक्षा के महत्व को दर्शाती पॉलिटिकल ड्रामा दसवीं में अभिषेक बच्चन बनेंगे भ्रष्ट मंत्री, ये है पूरी डिटेल

अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम और निमरत कौर

दिनेश विजान की इस फ़िल्म में अभिषेक के साथ यामी गौतम और निमरत कौर लीड रोल में नजर आएंगी । फ़िल्म के बारें में अभी ज्यादा डिटेल तो सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि इस फ़िल्म में अभिषेक एक अनपढ़ भ्रष्ट मुख्यमंत्री के रोल में नजर आएंगे । फ़िल्म की शूटिंग जून से शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते शूटिंग को टाल दिया गया । इसलिए अब मेकर्स अगले साल की शुरूआत में इसकी शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

खबरों की मानें तो, यामी गौतम इसमें जेलर की भूमिका निभा रही हैं । तुषार जलोटा इस फ़िल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं । अभिषेक की यह फ़िल्म शिक्षा के महत्व को सटीक तरीके से दर्शाएगी ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: साल 2020 अभिषेक बच्चन के फ़ेवर में, ब्रीद-द बिग बुल-लूडो के बाद अब मनमर्ज़ियां के सीक्वल की प्लानिंग शुरू ?

अभिषेक की अन्य आगामी फ़िल्में हैं- लूडो, द बिग बुल और बॉब विस्वास ।