सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी NCB ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की । छानबीन के दौरान जब एनसीबी को करिश्मा प्रकाश के घर से एक से ज्यादा प्रकार का ड्रग्स बरामद हुई तो एक बार फ़िर से पूछताछ के लिए एनसीबी ने करिश्मा को समन भेजा लेकिन वह एनसीबी के सामने पेश नहीं हुई । और अब एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को दूसरा समन भेजा है ।

ड्रग्स मामले में NCB की पूछताछ से दूर भाग रही हैं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश, अब उनकी मां को दिया समन

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का मोबाइल भी बंद

एजेंसी के माध्यम से कहा जा रहा है कि करिश्मा प्रकाश जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से समन जारी किए जाने के बाद भी जांच में शामिल नहीं हो रही हैं । इसी वजह से एनसीबी ने अब करिश्मा की मां मिताक्षरा पुरोहित को समन भेजा है । दरअसल एनसीबी करिश्मा को काफ़ी दिनों से ढूंढ रही हैं लेकिन वह जांच एजेंसी की पकड़ में नहीं आ रही हैं । इतना ही नहीं करिश्मा प्रकाश का मोबाइल फोन भी बंद है । लिहाजा NCB ने करिश्मा की मां को समन का नोटिस थमाया है । करिश्मा की मां गोरेगांव में रहती हैं । इसके अलावा एनसीबी ने क्वान टैलेंट एजेंसी को भी समन भेजा है ।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को ढूंढ रही है NCB, घर से बरामद हुई कई प्रकार की ड्रग्स

एनसीबी ने 67 NDPS एक्ट के तहत करिश्मा प्रकाश की मां और करिश्मा जिस क्वान एजेंसी से जुड़ी हैं उसे समन किया है । एनसीबी के मुताबिक जब उनके घर से ड्रग्स बरामद हुआ है तो उन्हें एजेंसी के सवालों के जवाब देने होंगे ।