बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद, जो कोरोना लॉकडाउन के दौरान अपने नेक कामों के लिए काफ़ी लोकप्रिय हुए, जल्द ही अक्षय कुमार के साथ यशराज फ़िल्म्स की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज में एक अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे । चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी पृथ्वीराज में अक्षय कुमार के साथ-साथ सोनू सूद का भी अहम रोल है जिसके बारें में हमें एक्सक्लूसिवली पता चला है ।

Revealed: अक्षय कुमार की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज में सोनू सूद निभाएंगे ये किरदार, मसीहाई छवि ने फ़िल्म में बढ़ाया उनका रोल

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज में सोनू सूद का अहम रोल

ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज में हर कोई मानुषी छिल्लर को एक्टिंग करते हुए देखना चाहता है क्योंकि वह इस फ़िल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । लेकिन इसके साथ-साथ फ़िल्म में सोनू का किरदार भी बहुत अहम और देखने लायक होगा ।

इस बारें में विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “सोनू का रोल अक्षय के समानांतर है । सोनू इस फ़िल्म में विख्यात कवि चंदबरदाई, जिसने सम्राट पृथ्वीराज चौहान के ऊपर पृथ्वीराज रासो की रचना की थी, की भूमिका निभा रहे हैं । कवि चंदबरदाई सम्राट पृथ्वीराज के बहुत करीब थे । इसलिए इस भूमिका के साथ सोनू का रोल फ़िल्म में अक्षय के साथ-साथ चलेगा ।”

सूत्रों का कहना है कि पहले सोनू का फ़िल्म पृथ्वीराज में ज्यादा बड़ा रोल नहीं था लेकिन सोनू की बढ़ती लोकप्रियता के बाद उनका रोल फ़िल्म में बढ़ाया गया । बता दें कि पिछले एक साल के दौरान सोनू की फैन फॉलोइंग कई गुना गई है ।