ड्रग्स पार्टी मामले में आज बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है । अपने बेटे को जेल से रिहा करवाने के लिए शाहरुख खान एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं । क्रूज पार्टी ड्रग केस में फंसे अपने बेटे आर्यन खान को जमानत दिलवाने के लिए शाहरुख खान ने दिग्गज वकीलों की पूरी फौज उतार दी है ।

आर्यन खान को जमानत दिलवाने के लिए शाहरुख खान ने खड़ी की दिग्गज वकीलों की फ़ौज

शाहरुख खान ने खड़ी की दिग्गज वकीलों की पूरी फौज

क्रूज पर हाई प्रोफ़ाइल रेव पार्टी के दौरान गिरफ़्तार हुए आर्यन पिछले कई दिनों से आर्थर रोड़ जेल में बंद है । आर्यन को जेल से रिहा करवाने के लिए शाहरुख एक के बाद एक दिग्गज वकीलों को आर्यन का केस सौंप रहे हैं । लेकिन अभी तक कोई भी वकील आर्यन को जमानत नहीं दिलवा पाया है ।

सबसे पहले आर्यन खान ड्रग्स केस की पैरवी हाई प्रोफ़ाइल वरिष्ठ वकील सतीश मानशिंदे ने की थी । सतीश मानशिंदे इससे पहले बॉलिवुड के कई हाई-प्रोफाइल केस लड़ चुके हैं जिसमें शामिल हैं- रिया चक्रवर्ती-शौविक चक्रवर्ती, सलमान खान हिट एंड रन केस, संजय दत्त मुंबई ब्लास्ट केस इत्यादि ।

लेकिन जब सतीश मानशिंदे की दलीलें आर्यन को जमानत नहीं दिलवा पाईं इसके बाद शाहरुख ने हिट एंड रन केस में सलमान खान को बरी करवाने वाले दिग्गज वकील अमित देसाई को आर्यन का केस सौंपा । अमित देसाई ने भी आर्यन की तरफ से जोरदार पक्ष रखा लेकिन फ़िर भी आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई ।

ये वकील देख रहे हैं आर्यन का केस

और अब आर्यन की जमानत याचिका की सुनवाई आज बॉम्बे हाई कोर्ट में हो रही है । आर्यन को जेल से रिहा करवाने के लिए शाहरुख अब किसी भी तरह की रिस्क नहिं लेना चाहते हैं इसलिए उन्होंने देश के दिग्गज वकीलों को आर्यन का केस सौंपा है ।

भारत सरकार के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन की जमानत पर उनकी तरफ से बॉम्बे हाईकोर्ट में होने वाली सुनवाई में जिरह कर रहे हैं । मुकुल रोहतगी 2002 के गुजरात दंगों से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार के वकील रहे थे और हाल ही में उन्होंने कहा था कि शाहरुख के बेटे को बेल दी जानी चाहिए ।

इसके अलावा शाहरुख ने आर्यन को जमानत दिलवाने के लिए लॉ फर्म, करंजावाला एंड कंपनी को भी उतारा है । इसके अलावा रूबी सिंह आहूजा और संदीप कपूर की टीम भी बॉम्बे हाईकोर्ट में अपने मुवक्किल आर्यन को जमानत दिलवाने की वकालत करेंगे । वकीलों की इस फौज में आनंदिनी फर्नांडीस और रुस्तम मुल्ला जैसे बड़े नाम शामिल हैं ।