देश में भले ही कोरोना संक्रमितों की संख्या में गिरावट आ रही हो लेकिन कोरोना महामारी का खतरा अब भी बना हुआ है । लेकिन कोरोना वैक्सीनेशन ने इसके डर को काफ़ी हद तक कम कर दिया है । लेकिन फ़िर भी डर बना हुआ है । इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी ने खुलासा किया कि बीते महीने वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे । इमरान हाशमी ने बताया कि जब वो सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ ऑस्ट्रिया के विएना में टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान वह कोरोना पॉजिटिव हो गए थे ।

REVEALED: इमरान हाशमी को टाइगर 3 की शूटिंग के दौरान हुआ था कोरोना, बीच में ही रोकनी पड़ी अपने हिस्से की शूटिंग

इमरान हाशमी को हुआ था कोरोना

अपनी आने वाली हॉरर फिल्म डिबुक के प्रमोशन के दौरान एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इमरान ने इसका खुलासा किया । इमरान ने बताया कि कोरोना संक्रमित होने का अनुभव बहुत ही डरावना था । हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वह सिर्फ चार दिनों के लिए इस बीमारी से पीड़ित थे । उन्होंने यह भी कहा कि उनका मानना है कि वह मुंबई में रहते हुए या वियना की उड़ान के दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आए हो । ऐसा इसलिए है क्योंकि ऑस्ट्रियाई शहर में आने के 2 दिन बाद ही उनमें लक्षण दिखने लगे थे ।

दिलचस्प बात यह है कि एक इंटरव्यू में, इमरान ने यह स्वीकार करने से इनकार कर दिया कि वह टाइगर 3 की शूटिंग के लिए वियना गए थे । जबकि इमरान ने मजाक में कहा था कि वह शॉपिंग के लिए वियना और तुर्की गए थे ।

करीबी सूत्र ने कहा कि, “इमरान पहले ही कोविशील्ड वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं । इसलिए तो उन्हें ऑस्ट्रिया में एंट्री मिली । और महज दो दिन में ही वो सही भी हो गए । उन्होंने खुद को लक्षण दिखने के साथ ही तुरंत क्वांरटीन कर लिया होगा इसलिए तो, टाइगर 3 की टीम में ये वायरस संक्रमित नहीं हुआ ।”