हाल ही में महिला केंद्रित फ़िल्में जैसे नूर और अकीरा को करने के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा एक बार फ़िर अपनी आगामी फ़िल्म सर्कस में मुख्य किरदार निभाती हुईं नजर आएंगी । इस फ़िल्म के साथ कॉरियोग्राफ़र बॉस्को मार्टिस निर्देशन के क्षेत्र में अपना कदम रखेंगे । इस फ़िल्म की खास बात ये है कि इसमें सुनील शेट्टी सोनाक्षी के पिता की भूमिका में नजर आएंगे ।

पहले हमने आपको बताया था कि, कई बदलावों के चलते बॉस्को मार्टिस ने अपनी इस फ़िल्म को कुछ दिन के लिए टाल दिया था । शुरूआती खबरों के मुताबिक, पहले कॉरियोग्राफ़र ने इस फ़िल्म के लिए परिणीति चोपड़ा को साइन किया था लेकिन फ़िर परिणीति ने इस फ़िल्म से खुद को बाहर कर लिया । खबर तो ये भी थी कि सूरज पंचोली को परिणीति के अपोजिट साइन किया गया था लेकिन सूरज भी अपने नए कमिटमेंट्स के चलते फ़िल्म को बाय बाय कह गए ।

हालांकि अब हमने सुना है कि सोनाक्षी सिन्हा को फ़िल्म के लिए चुना गया है और वह फ़िल्म में ट्रेपीज आर्टिस्ट के रूप में दिखाई देंगी । वहीं दूसरी तरफ़, सुनील शेट्टी इस बात से काफ़ी उत्साहित हैं कि उन्हें इस फ़िल्म के लिए चुना गया जिसकी कहानी इतनी मह्त्वाकांक्षी है, गंभीर है और लार्जर देन लाइफ़ है । इसके अलावा वह नई पीढ़ी की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करने के लिए भी ख्हासे उत्साहित हैं ।

हमने सुना है कि इस फ़िल्म के लिए कलाकारों को एक कड़ी तैयारी से गुजरना होगा । सुनील शेट्टी इस फ़िल्म में एक भूतपूर्व सर्कस आर्टिस्ट के तौर पर

नजर आएंगे । इसलिए दोनों कलाकारों को जिम्नास्ट और एक्रॉबॉट्स जैसे कौशल सीखना होगा क्योंकि फिल्म में फ़्लैश बैक और ट्रेपेज़ सीक्वेंस भी होंगे। यह कहा जा रहा है कि, सर्कस फ़िल्म में आग और पानी के सीक्वेंस भी दिखाए जाएंगे । हालांकि दोनों कलाकार एक अंतरराष्ट्रीय दल के साथ वर्कशॉप के जरिए अपनी तैयारी जारी रखेंगे, और दूसरी तरफ़ उनके सहायक कलाकारों का एक हिस्सा प्रशिक्षित सर्कस कलाकारों का भी हिस्सा होगा।

सर्कस की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी और व्यापक रूप से अमेरिका में फ़िल्माई जाएगी ।