साल 2018 में जीरो देने के बाद लंबे ब्रेक पर गए शाहरुख खान साल 2023 में अपनी 3 फ़िल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं । सिद्धार्थ आनंद की पठान से अपना कमबैक करने जा रहे है शाहरुख खान साउथ फ़िल्ममेकर एटली कुमार की जवान में अपना एक्शन पैक्ड अवतार दिखाएंगे । और इसके अलावा शाहरुख फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी की फ़िल्म ड़ंकी में भी एक अलग तरह के अवतार में नजर आएंगे । जहां शाहरुख की पठान की शूटिंग खत्म हो चुकी है और जवान की शूटिंग चल रही है वहीं डंकी की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है । ऐसे में पठान को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है ।

REVEALED: राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान स्टारर डंकी में हुई इन दो दिग्गज अभिनेताओं की एंट्री, निभाएंगे ये रोल

शाहरुख खान की डंकी में जुडे और दो स्टार

दैनिक भास्कर की खबर के अनुसार शाहरुख की डंकी में और दो दिग्गज कलाकार भी शामिल हो गए हैं । कहा जा रहा है कि, डंकी में बोमन ईरानी और सतीश शाह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

दिलचस्प बात ये है कि शाहरुख सतीश शाह और बोमन ईरानी दोनों के साथ कई फ़िल्में कर चुके है । डंकी में सतीश शाह लंदन के एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं जो अवैध एशियाई प्रवासियों के केस लड़ता है । वहीं बोमन ईरानी एक शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं जो पंजाबी युवाओं को इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स कराते हैं ।

बोमन ईरानी के साथ शाहरुख ने मैं हूं न, वीर जारा, डॉन, डॉन 2, हैप्पी न्यू ईयर और दिलवाले में साथ काम किया ।

कुछ महीने पहले एक कार्यक्रम में बोमन ईरानी से जब मीडिया ने डंकी और राजकुमार हिरानी की सभी फिल्मों में नियमित होने के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, “यह राजकुमार हिरानी की छठी फिल्म है और यह छठी बार है जब मैं उनके साथ काम कर रहा हूं । वो मेरे दोस्त है और बहुत कमाल के निर्देशक है ।”

उन्होंने आगे कहा, “डंकी एक बहुत ही असामान्य विषय है । यह राजकुमार हिरानी की पिछली फिल्मों की तुलना में मनोरंजक या उससे भी अधिक मनोरंजक है । मैं डंकी के लिए बहुत उत्साहित हूं ।”

डंकी की बात करें तो, इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी । राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही डंकी 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।