जहां एक तरफ़ अजय देवगन की अपकमिंग फ़िल्म थैंक गॉड रिलीज के लिए तैयार है वहीं अब अजय देवगन ने अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है । अजय देवगन की ये फ़िल्म नीरज पांडे के साथ है जो कि एक माइथोलॉजिकल ड्रामा है । कहा जा रहा है कि अजय देवगन की ये फ़िल्म इतिहास के प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ चाणक्य के जीवन पर आधारित होगी । हालांकि अजय देवगन ने फ़िल्म का नाम नहीं बताया है लेकिन रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है ।

f5c91cd6-c49e-4536-9ee6-571f0f152ce0

अजय देवगन ने शुरू करने जा रहे हैं शूटिंग

10 अक्टूबर को अजय ने ट्विटर पर पोस्ट करके बताया, “मैं और नीरज पांडे जल्द ही फिल्म शुरू करने जा रहे हैं । यह फिल्म 16 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी ।” डायरेक्टर नीरज पांडे ने भी अजय के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी है ।

बता दें कि साल 2018 में अजय और नीरज पांडे ने फिल्म बनाने की घोषणा की थी । दोनों ने बताया था कि फिल्म की कहानी इतिहास के प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ चाणक्य के जीवन पर आधारित होगी । लेकिन कोरोना काल के चलते कुछ समय बाद फिल्म को लेकर चर्चा बंद हो गई । इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वही फिल्म है जिसके बारे में अजय और नीरज ने पहले बात की थी । मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का नाम चाणक्य रखा गया है, लेकिन अभी तक मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई भी ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है ।

करीब 2 साल पहले डायरेक्टर नीरज पांडे ने पीटीआई को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि “फिल्म का प्री प्रोडक्शन तेजी से चल रहा है । हमने यह प्रोजेक्ट साल 2018 में बनाने की कोशिश की थी । लेकिन कोरोना महामारी के चलते यह डिले हो गया ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अजय जल्द ही थैंक गॉड में नजर आने वाले हैं । इस फ़िल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी । इसके बाद वह दृश्यम 2 में नजर आएंगे । और इसके बाद उनकी अपकमिंग फ़िल्म भोला भी सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है ।