‘सदी के महानायक’ कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आज यानि 11 अक्टूबर को अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं । पिछले पांच दशकों से अपनी फ़िल्मों और अपने अनूठे अंदाज़ से लोगों के दिलों पर राज कर रहे अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन को न केवल उनके परिवार वाले और इंडस्ट्री, बल्कि फ़ैंस भी अनूठे अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं । अमिताभ बच्चन की बर्थडे पर उनके फ़ैंस मुंबई में उनके घर के बाहर एकत्र हुए और दिलचस्प बात ये है कि अमिताभ ने भी अपने फ़ैंस को निराश नहीं किया ।

Happy Birthday Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने अपने 80वें जन्मदिन पर फ़ैंस को दिया सरप्राइज ; आधी रात को  फ़ैंस से मिलकर किया उनका शुक्रिया - वीडियो वायरल

अमिताभ बच्चन का 80वां जन्मदिन

अमिताभ का जन्मदिन उनके फ़ैंस के लिए किसी फ़ेस्टिवल से कम नहीं है । इसलिए अपने फ़ेवरेट अभिनेता के जन्मदिन को खास बनाने के लिए आधी रात से ही उनके मुंबई स्थित घर के बाहर फ़ैंस इकठ्ठा होने लगे । मुंबई के जुहू स्थित बंग़ले जलसा के बाहर देर रात सैकड़ों फ़ैंस इकट्ठा होने लगे थे, किसी के हाथ में केक था तो किसी के हाथ में बैनर, उनमें से कुछ लोग अमिताभ के डायलॉग बोल रहे थे. कुछ फैंस उनके गानों को गुनगुना रहे थे । किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि बिग बी अपने फ़ैंस से मिलने आधी रात को बाहर आएंगे और उनका अभिवादन करेंगे ।

अमिताभ ने भी अपने इन्हीं फैंस का ध्यान रखते हुए उन्हें सरप्राइज किया । बिग बी ने आधी रात को जलसा के बाहर खड़े अपने फैंस से मुलाकात की, सभी का अभिवादन स्वीकार किया । अमिताभ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस दौरान अमिताभ के साथ उनकी बेटी श्वेता नंदा भी थी । अमिताभ को देख फैंस भी काफी खुश हुए ।

11 अक्टूबर 1942 में जन्मे अमिताभ हाल ही में फ़िल्म गुडबाय में नजर आए । इस फ़िल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता भी नजर आईं ।