अभी कुछ महीने पहले, हमने आपको खबर दी थी कि आनंद एल राय सैफ़ अली खान और आर माधवन को पूरे 17, साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे है । लेकिन फ़िर आर माधवन ने अपनी चोट के चलते इस फ़िल्म से बाहर होने का फ़ैसला किया । इसके बाद सैफ अली खान के इस फ़िल्म में मानव विज को साइन किया गया । और अब हमारे पास इस फ़िल्म के मुख्य किरदार, जो सैफ अली खान निभा रहे है, को लेकर खास खबर है ।

Saif-Ali-Khan-plays-vengeful-Pathan

सैफ अली खान ले रहे हैं ट्रेनिंग

आपको बता दें आनंद एल राय की इस फ़िल्म का नाम अभी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है । यदि हालिया खबरों की मानें तो, सैफ़ इस फ़िल्म में एक प्रतिशोधी पठान के किरदार में नजर आएंगे । इसलिए सैफ़ इन दिनों एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे है ताकि वह अपने किरदार के साथ न्याय कर सके । जहां पहले कहा गया था कि इस फ़िल्म के लिए सैफ़ घुड़सवारी सीख रहे है वहीं वह तलवार बाजी व चाकू चलाने का भी प्रशिक्षण ले रहे है । और अब हमने सुना है कि सैफ़ इस फ़िल्म के लिए राजस्थान, देवगढ़, जो कि अपने भव्य किलों के लिए मशहूर है, में इस फ़िल्म की शूटिंग करेंगे ।

प्राचीन मंदिर और किलों में होगी फ़िल्म की शूटिंग

इसके बारे में बताते हुए, सूत्रों ने उल्लेख किया है कि फ़िल्म की टीम काली घाटी, कुंजबिहारी मंदिर के सुरंगों और पुलों जैसे लोकप्रिय अभयारण्य स्थानों में शूटिंग करेगी । इन मंदिरों की छत के अंदर चमगादड़ भी भारी संख्या में पाए जातेहै, और इसी के लिए भी इन मंदिरों को जाना जाता है ।

क्योंकि यह एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है, इसलिए हमने सुना है कि इस फ़िल्म में कई प्राचीन मंदिरों और इमारतों को दिखाया जाएगा । राजस्थान के शेड्यूल को खत्म करने के बाद, फ़िल्म की टीम उत्तरप्रदेश जाएगी और इसके बाद मुंबई में बाकी की शूटिंग होगी ।

एन एच 10 के निर्देशक नवदीप सिंह के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म में मुक्काबाज अभिनेत्री जोया हुसैन है । इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा का भी इस फ़िल्म में एक छोटा सा रोल है ।

यह भी पढ़ें : इस अभिनेता ने ली सैफ़ अली खान की ऐतिहासिक ड्रामा फ़िल्म में आर माधवन की जगह

आपको बता दें कि अभी तक फ़िल्म का टाइटल फ़ाइनल नहीं किया गया है । फ़िल्म के टाइटल को लेकर कई तरह की खबरे सामने आई । जहां कुछ खबरों में कहा गया कि, इस फ़िल्म का नाम बैटल ऑफ़ बक्सर है, वहीं कई जगह कहा गया कि इसका नाम दशहरा है । लेकिन नाम को लेकर अभी तक कुछ भी आधिकारिक रूप से घोषित नहीं हुआ है ।