रणबीर कपूर की मचअवेटेड फ़िल्म एनिमल फ़ाइनली आज, 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है । ए रेटिंग, 203 मिनट (यानी 3 घंटे और 23 मिनट) के रन टाइम और परेशान करने वाले कंटेंट के बावजूद, फिल्म ने जबरदस्त उत्साह पैदा किया है । फ़िल्म को लेकर लोगों में ज़बरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है और ये देखकर उम्मीद जताई जा रही है की, फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करने के लिए तौयार है । फ़िल्म के ट्रेलर, टीज़र ने पहले ही अपने विज़ुअल्स से दर्शकों उत्साहित कर दिया और अब फ़िल्म रिलीज के साथ दर्शकों को ऐसे कई सारे सींस, विज़ुअल्स, एक्शन और ड्रामा देखने को मिलेगा जो उन्हें सरप्राइज़ करेगा ।

REVEALED: रणबीर कपूर की एनिमल का सीक्वल कन्फर्म ; नए संघर्ष की शुरुआत के साथ एंड में दिया सीक्वल टाइटल- एनिमल पार्क

एनिमल का सीक्वल कन्फर्म

एनिमल की रिलीज के साथ बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, एनिमल का एंड सीक्वल के वादे के साथ समाप्त होता है । एनिमल के एंड में एक नए संघर्ष की शुरुआत होती है । इतना ही नहीं, एनिमल के सीक्वल का टाइटल भी अनवील किया गया है । और एनिमल के सीक्वल का टाइटल है एनिमल पार्क ।

आज सुबह 1:05 बजे, एनिमल के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने एक क्रिएटिव पोस्ट किया जिसमें कहा गया था, “एनिमल के पोस्ट क्रेडिट सीन को मिस न करें ।यह विचार संभवतः यह सुनिश्चित करने के लिए है कि दर्शक वह यादगार दृश्य देखें जो इंगित करता है कि अगली किस्त किस बारे में होगी ।

एनिमल में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी हैं। यह संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है और एक जुनूनी बेटे द्वारा अपने पिता की हत्या के प्रयास का बदला लेने की कहानी है । हिंसक एक्शन एंटरटेनर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई।

आज सुबह 1:05 बजे, एनिमल के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने एक क्रिएटिव पोस्ट किया जिसमें कहा गया था, 'एनिमल के पोस्ट क्रेडिट सीन को मिस न करें।' यह विचार संभवतः यह सुनिश्चित करने के लिए है कि दर्शक वह यादगार दृश्य देखें जो इंगित करता है कि अगली किस्त किस बारे में होगी।