भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल, प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी हिंदी ओरिजिनल मूवी, मस्त में रहने का  के ग्लोबल प्रीमियर का ऐलान किया है। रोजमर्रा के अनुभवों को असली रूप में पेश करने वाली इस ओरिजिनल का प्रीमियर 8 दिसंबर को विशेष रूप से भारत और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा। विजय मौर्य द्वारा लिखित और निर्देशित, इस फिल्म को पायल अरोड़ा और मौर्य ने अपने बैनरमेड इन मौर्यके तले प्रोड्यूज किया है। फिल्म में प्रतिभाशाली सितारों की जगमगाती टोली मौजूद है, जिसमें वेटरन बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता के साथ-साथ अभिषेक चौहान, मोनिका पंवार, राखी सावंत और फैसल मलिक भी अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं।

जैकी श्रॉफ, नीना गुप्ता और राखी सावंत स्टारर मस्त में रहने का 8 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

मस्त में रहने का 8 दिसंबर को होगा प्रीमियर

मस्त में रहने का दिल को छू लेने वाली एक ऐसी दास्तान है, जो दो अलग-अलग पीढ़ियों की अगल-बगल चलती दुनिया का हाल बयान करती है। इनमें से हर पीढ़ी अपनी बेहद खास मान्यताओं से होकर गुजरती है और ज़िंदगी की मुश्किलों का सामना करती चलती है। यह मोहब्बत और ज़िंदगी में मिले दूसरे मौके, माफ कर देने और छुटकारा पाने जैसी यूनिवर्सल थीम पर आधारित बेहद खूबसूरती से बुनी गई कहानी है। यह एक दिलकश दास्तान है, जो इस गहरे अहसास को परदे पर उतारती है कि ज़िंदगी ऐसा अनमोल ख़ज़ाना है, जिसे संभालकर रखना चाहिए और इसको भरपूर जिया जाना चाहिए, चाहे उम्र कुछ भी हो या आपके रास्ते में कितनी ही मुश्किलें क्यों न भरी हों। 

प्राइम वीडियो में, हमारा लक्ष्य होता है कि हम अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प, प्रामाणिक और प्रासंगिक कहानियां पेश करें, जिनकी जड़ें हमारे देश में गहराई से जमी हों, इसके बावजूद उनमें ऐसा यूनिवर्सल आकर्षण मौजूद हो, जो दुनिया भर के दर्शकों को अपने साथ जोड़ सके ।यह कहना है प्राइम वीडियो में इंडिया एंड एसईए ओरिजिनल्स की हेड अपर्णा पुरोहित का ।

वह आगे कहती हैं- “भीड़भाड़ भरे किसी महानगर में, आप भले ही अकेले न दिखते हों, फिर भी आप खुद को अकेलेपन में भटकता हुआ पाते हैं। मस्त में रहने का मूवी की कहानी सीधी-सादी होते हुए भी बेहद मार्मिक है, जो अलग-अलग नजरिए से ज़िंदगी में अचानक आए उतार-चढ़ाव को बड़ी कुशलता से पार करती जाती है। विजय के बेहतरीन निर्देशन में बनी इस फिल्म का मुख्य आकर्षण जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता के बीच पैदा हुई खूबसूरत केमिस्ट्री है। लगाव पैदा करने वाले अनेक पलों से भरी यह कहानी मानवीय अनुभव के सारतत्व को कैप्चर करती है। हमें यकीन है कि यह फिल्म हर आयु वर्ग के दर्शकों के साथ तालमेल बिठा लेगी ।

फिल्म के डाइरेक्टर विजय मौर्य ने बताया, “प्राइम वीडियो के साथ सहभागिता करने और अपने जुनून वाले प्रोजेक्ट मस्त में रहने का को ग्लोबल ऑडियंस के सामने पेश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है । मेरा मानना है कि यह फिल्म जीवन की जटिलताओं और चुनौतियों के बीच आत्म-अन्वेषण का एक अनूठा दृष्टिकोण प्रदान करती है। इसकी कहानी विविधता भरे किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है, और इसमें घटनाओं की पूरी सीरीज शामिल है, जो उन्हें जीवंत शहर मुंबई में, नए साथी के साथ जीवन को एक नई रोशनी में देखने के लिए प्रेरित करती है। अपनी शर्तों पर जीवन जीने की उनकी कोशिश में, इन किरदारों द्वारा झेली जाने वाली मुश्किलें उनके चयन को गहराई तक प्रभावित करती हैं और उनके लिए भविष्य का रास्ता भी खोलती हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि यह कहानी न केवल भारत के अंदर, बल्कि दुनिया भर में अनगिनत लोगों को पसंद आएगी ।