फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल अपने फ़र्स्ट लुक से लेकर ट्रेलर तक लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हुई है । और अब सभी को फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार है । और अब फ़ाइनली 1 दिसंबर को रणबीर कपूर की एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है । रणबीर कपूर की एनिमल अपने ओपनिंग डे पर इतिहास रचने की तैयारी कर रही है और इसका सबूत फ़िल्म की एडवांस बुकिंग में देखने को मिल रहा है ।

Animal Advance Booking Report: रणबीर कपूर स्टारर एनिमल की एडवांस बुकिंग ने दिए रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग के संकेत

रणबीर कपूर की एनिमल की एडवांस बुकिंग

एडवांस बुकिंग को देखते हुए एनिमल के लिए उत्साह साफ़ नज़र आ रहा है । हमारे पास उपलब्ध नवीनतम जानकारी के अनुसार, फिल्म ने पीवीआर आईनॉक्स आउटलेट्स पर 248,000 टिकट और सिनेपोलिस चेन्स में 67,000 टिकट बेचे हैं । इन दो चेन्स के अलावा, एनिमल ने मिराज और मूवीमैक्स सिनेमाघरों में क्रमशः 30,000 और 11,500 टिकट बेचे हैं। शुरुआती दिन के लिए कुल 356,500 टिकटें बेची गईं ।

ये आंकड़े यह बताने के लिए काफी हैं कि एनिमल अपने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है । बता दें कि ये केवल उपरोक्त दो सिनेमा चेन्स में टिकटों की बिक्री है और इसमें देश भर के अन्य मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं और सिंगल स्क्रीन थिएटरों में टिकटों की बिक्री शामिल नहीं है ।

एनिमल का निर्माण टी-सीरीज़, सिने1 स्टूडियोज़ और भद्रकाली पिक्चर्स के बैनर तले किया गया है ।