बीते हफ़्ते बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज डेट में बदलाव हो सकता है । हमने बताया था कि, मेकर्स तू झूठी मैं मक्कार को 8 मार्च के बजाय उसके एक दिन पहले मंगलवार, 7 मार्च को फ़िल्म रिलीज़ करने की प्लानिंग कर रहे हैं । ऐसा इसलिए क्योंकि 7 मार्च की होली है और इस दिन छुट्टी रहेगी और इसका फ़ायदा फ़िल्म को मिल सकता है । और अब हमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज डेट को लेकर कंफ़र्म अपडेट मिल गई है ।

REVEALED: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार के रिलीज़ प्लान में कोई चेंज नहीं ; 8 मार्च को मिलेगा महिला दिवस और लॉन्ग वीकेंड का फायदा

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज डेट

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि,  “तू झूठी मैं मक्कार की रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं हुआ है । यह फ़िल्म अपनी तय रिलीज़ डेट यानि 8 मार्च को ही रिलीज होगी ।

सूत्र ने आगे कहा, “फिल्म रिलीज़ होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में फ़िल्म को उसकी तय रिलीज़ डेट पर लाने की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है और मेकर्स को लगता है की यदि फ़िल्म को एक दिन पहले रिलीज़ कर दिया तो फ़िल्म पर काम कर रही टीम तनाव में आ जाएगी । इसके अलावा, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी, फ़िल्म को 8 मार्च को ही रिलीज़ करना है । इसलिए, तू झूठी मैं मक्कार 8 मार्च को ही रिलीज़ होनी है ।

सूत्र ने आगे कहा, “हालांकि 8 मार्च को कई राज्यों में वर्किंग ड़े होगा लेकिन फिर भी मेकर्स को लगता है की फ़िल्म बेहतरीन ओपनिंग करेगी । तू झूठी मैं मक्कार के लिए एक बात ये अच्छी साबित हुई की बुधवार को आंशिक हॉलीडे है । और हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि 8 मार्च को महिला दिवस भी पड़ता है और इससे दर्शकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है ।

एक ट्रेड एक्सपर्ट ने कहा, “तू झूठी मैं मक्कार पांच दिनों के लंबे वीकेंड का आनंद उठाएगी और फिर अजय देवगन की भोला की रिलीज तक कोई बॉक्स ऑफ़िस मुक़ाबला नहीं है । अगर फिल्म दर्शकों को पसंद आती है, तो यह शाहरुख खान की पठान के बाद 2023 की दूसरी हिट होगी ।

रणबीर और श्रद्धा के अलावा, तू झूठी मैं मक्कार में डिंपल कपाड़िया और अनुभव सिंह बस्सी भी हैं । प्यार का पंचनामा (2011) और सोनू के टीटू की स्वीटी (2018) फेम लव रंजन द्वारा निर्देशित है तू झूठी मैं मक्कार । वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है । निर्माता बोनी कपूर इस रोम-कॉम के साथ अपने पूर्ण अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं । यह फिल्म 8 मार्च 2023 को दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।